सीएम योगी के बाद भूपेंद्र चौधरी भी पहुंचे दिल्ली, कई नेताओं से की मुलाकात, जानें अब क्या होगी BJP की नई रणनीति

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 02:04 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर अब सियासी हलचल तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी भी जोरों शोरों से चुनाव की तैयारियों कर रही है। इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली दौरे पर पहुंचे और वहां पर उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान कैबिनेट के विस्तार को लेकर चर्चा हुई। इसके बाद कल यानी शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी अपने दिल्ली दौरे पर पहुंचे। उन्होंने भी कई नेताओं से मुलाकात की और चुनाव की तैयारियों को लेकर बातचीत की।

यह भी पढ़ेंः मायावती की अध्यक्षता में कल होगी बसपा की अहम बैठक, तमाम मुद्दों पर होगी चर्चा; लोकसभा चुनाव के लिए बनेगी रणनीति

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी शुक्रवार को दिल्ली दौरे पर गए। इस दौरान वह कई नेताओं से मिले हैं। उन्होंने संसद भवन में बीजेपी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात की है। सूत्रों की माने तो बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव के लिहाज से कई कार्यक्रमों को तेज करने की तैयारी कर रही है। बीजेपी ने हर लोकसभा क्षेत्र में अपने नेताओं की जिम्मेदारी भी तय कर दी है। पार्टी ने मिशन 80 को पाने के लिए जो रणनीति तैयार की थी, उस पर पार्टी कार्यकर्ता काम कर रहे है।

PunjabKesari
योगी कैबिनेट बनाए जा सकते हैं 5 से 6 नए मंत्री
बता दें कि गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दिल्ली दौरे पर थे। वहां पर सीएम ने पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की है। इस बैठक के बाद योगी कैबिनेट के विस्तार को लेकर चर्चाएं तेज हो गई। योगी कैबिनेट में 5 से 6 नए मंत्री बनाए जा सकते हैं। जिनमें से ओपी राजभर, सपा से बीजेपी में आए दारा सिंह चौहान और आकाश सक्सेना का नाम सबसे पहले आ रहा है। चर्चा है कि तीन राज्यों में सरकार गठन के बाद यूपी कैबिनेट विस्तार को अंतिम रूप दिया जा सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static