ऐसी चांदनी से भगवान बचाए! शादी के बाद प्रेमी से करवाया पति का कत्ल, कहा- वीडियो कॉल पर दिखाना मरा कि नहीं...

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 05:25 PM (IST)

बरेली: यूपी के बरेली से नवविवाहिता द्वारा पति की हत्या करवाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां चांदनी नाम की शातिर युवती ने पति के साथ 7 जन्म फेरे लिए, दूसरी विदाई से पहले चांदनी ने प्रेमी से उसकी हत्या करवा दी। प्रेमी को चचेरा भाई बताकर पति से पार्टी दिलाई और फिर उसकी हत्या करा दी। इस मामले में बरेली पुलिस ने खुलासा कर चांदनी और ड्राइवर को जेल भेज दिया है।
PunjabKesari
जानिए क्या है मामला?
पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक का नाम सोनू सागर (22 साल) है। वो बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा गांव का रहने वाला था। घर 5 किमी दूर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। 14 माह पहले उसकी शादी चांदनी से हुई थी। शादी की यह खुशी ज्यादा दिन तक नहीं टिक सकी। सोनू शाम को जब घर आता तो पत्नी चांदनी अक्सर फोन पर किसी को मैसेज करती रहती थी। यहीं से सोनू को पत्नी चांदनी पर शक हो गया। जब भी सोनू उससे इस बारे में पूछता तो वो कभी कहती थी मैं अपनी बहन से बात कर रही हूं। कभी सहेली का नाम बता देती थी। सोनू ने चांदनी की मोबाइल चेक करने का कोशिश की, लेकिन लॉक होने के चलते वह मोबाइल नहीं देख पाता था। पुलिस ने बताया कि पिछले तीन महीने से दोनों के बीच तकरार बढ़ने लगी।
PunjabKesari
इसी बीच, सोनू 25 नवंबर को अपने घर से निकला था। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चल पाया। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन सोनू का कोई सुराग नहीं लगा। पिता मूलचंद ​​​​​​ने 26 नवंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। हालांकि, जब काफी दिन गुजरने के बाद भी सोनू का कुछ पता नहीं चला तो पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल्स के आधार पर जांच शुरू की। 21 दिसंबर को अपहरण के आरोप में अरविंद और उसके दोस्त अंकुश को गिरफ्तार किया।

इनकी निशानदेही पर पुलिस ने 24 दिसंबर को भाकड़ा नदी से सोनू का शव बरामद कर लिया। शव मिलने के बाद पुलिस ने सोनू, अरविंद और चांदनी की कॉल डिटेल चेक की। इसमें पता चला कि सोनू की मोबाइल पर आखिर कॉल उसकी पत्नी ने की थी। हत्या वाले दिन अरविंद से भी उसकी कई बार बातचीत हुई थी। इसके आधार पर पत्नी को पुलिस ने उठाया। पहले तो चांदनी ने आनाकानी की, लेकिन सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस पूछताछ में चांदनी ने बताया कि वो अपने प्रेमी अरविंद से शादी करना चाहती थी, लेकिन परिवार ने यह बात नहीं मानी। इसके चलते सोनू से शादी करनी पड़ी। जांच में यह भी पता चला कि जब भी वो घर में अकेली हाेती तो वीडियो कॉल और मैसेज में अरविंद को सब बात शेयर करती थी। चांदनी अपने बेडरूम तक की फोटो अपने प्रेमी को भेजती थी।

शराब पिलाई और फिर सुला दिया मौत की नींद
तय प्लान के मुताबिक चांदनी ने सोनू से कहा कि उसके चचेरे भाइयों व सहेलियों को शादी की पार्टी देनी है। सोनू को सुरेश शर्मा नगर बुलाया गया। यहां चचेरा भाई बनकर अरविंद व सचिन मिले। इन लोगों ने पार्टी की फिर चांदनी को घर भेज दिया। अरविंद ने कहा कि किसी काम से रामपुर तक चलना है। तब राजा अपनी कार में इन्हें लेकर चला। इन्होंने कार में ही सोनू की हत्या कर दी और शंखा पुल से शव को वजन बांधकर नीचे नदी में फेंक दिया। सोनू का शव कंकाल में बदलने से हत्या की वजह पता नहीं चल सकी। 

हत्या के बाद मुझे लाश दिखा देना- चांदनी
पुलिस ने चांदनी के मोबाइल की जांच की। पति की हत्या कराने के दिन भी चांदनी ने कई बार प्रेमी अरविंद को वॉट्सऐप पर कॉल की। पूछताछ में यह भी पता चला कि चांदनी ने अरविंद से कहा था कि सोनू की हत्या करने के बाद वीडियो कॉल करके उसकी लाश दिखा देना।

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में इंस्पेक्टर अभिषेक सिंह ने साफ कहा कि चार लोगों के ही नाम हत्या के मामले में प्रकाश में आए हैं तो वह इन्हीं को केस में रखेंगे। किसी निर्दोष को नहीं फंसाया जाएगा। बेवजह दबाव बनाने की कोशिश न करें। इसके बाद सोनू के परिजन चले गए। संजय नगर श्मशान भूमि पर उसका अंतिम संस्कार किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static