लखनऊ में हत्या के बाद प्रयागराज में घर में मिली वकील की लाश, इलाके में सनसनी

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 11:31 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अधिवक्ता की पीट-पीटकर हत्या के बाद प्रयागराज में भी एक वकील की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर मिलने से सनसनी फैल गयी है। प्रयागराज के खुल्दाबाद थानाक्षेत्र के रोशन बाग मोहल्ले में वकील की गोली मारकर हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ​वकील सनाउल्लाह जिला न्यायालय में प्रैक्टिस करते थे। सनाउल्लाह की उम्र 55 साल बताई जा रही जो एक खुशदिल इंसान की तरह सबसे मुखातिब होते थे। बुधवार को देर तक उनके कमरे से कोई आहत न मिलती देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में वकील का खून से लथपथ शव मिलने के बाद मोहल्ले में हड़कंप मच गया। इस दौरान परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। 

वहीं पुलिस कड़ी से कड़ी जोडऩे की कोशिश कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही बहुत कुछ साफ हो सकेगा। फिलहाल परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस की कुछ टीमें लगाई गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static