वैवाहिक रस्मों के बाद गहने समेट प्रेमी संग भागी दुल्हन, इंतजार में बैठा रहा दूल्हा

punjabkesari.in Friday, Nov 27, 2020 - 05:31 PM (IST)

गोंडाः शादी मतलब जन्म-जन्म का रिश्ता अग्नि के सात फेरे लेते ही वर और वधू पति और पत्नी बन जाते हैं। मगर उत्तर प्रदेश के गोंडा में इसका ठीक उल्टा देखने को मिला। जहां सारी वैवाहिक रस्मों के पूरा होने के बाद दुल्हन गहने समेट कर प्रेमी संग फरार हो गई। वहीं बाराती और दूल्हा गांव में दुल्हन के लौटने के इंतजार में अभी भी बैठे हुए हैं।

बता दें कि मामला थाना छपिया के गांव का है। जहां घटना से अफरा-तफरी मच गई है। वहीं लड़की जिस दूल्हे के साथ सात फेरे लिए थे उसे छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। अब यह मामला पुलिस चौकी बभनान पहुंच गया है। जबकि बलरामपुर से आए बाराती अभी भी आस लगाए गांव में बैठे हैं। यह खबर सुबह लड़की के पिता ने बताया कि पुत्री गहने लेकर कहीं भाग गई।

एसओ छपिया ने बताया कि पीड़ित पिता ने बताया उसने अपनी हैसियत के अनुसार सोने का मटर माला, मारवाड़ी नथनी, मंगलसूत्र और चांदी के पायल, पाय जेब के साथ अन्य सामग्री भी दी थी। अब इस घटना के बाद अभी भी गांव में दूल्हा और बाराती बैठे हुए हैं। तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा। अभी परिवार वालों के अनुरोध पर लड़की और प्रेमी की तलाश की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static