Agnipath Scheme Protest: ADG बोले- युवाओं को भड़का रहे कुछ संगठन, खुफिया एजेंसी के हाथ लगे सबूत

punjabkesari.in Friday, Jun 17, 2022 - 04:20 PM (IST)

लखनऊ: केंद्र सरकार की ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर जगह-जगह पर हिंसक प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इस बाबत यूपी के एडीजी कानून व व्‍यवस्‍था प्रशांत कुमार ने बड़ा खुलासा किया है। एडीजी ने कहा कि खुफिया एजेंसियों के हाथ कुछ सुराग लगे हैं। उनकी जांच की जा रही है। जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

एडीजी का कहना है कि जुमे की नमाज को लेकर पूरे प्रबंध किए गए थे। अग्निवीर छात्रों ने प्रदर्शन किया है। एक खड़ी बोगी में आगजनी की गई है। अलीगढ़ टप्पल में रोडवेज की बस को क्षति पहुंचाई गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सभी जगह शांति स्थापित की। अग्निपथ’ योजना पर एडीजी ने कहा कि छात्र इस सेवा का फायदा ले और आगे के लिए तैयारी करें। पुलिस और प्रशासन को शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग दें। जो भी हमारे पास इनपुट है उस पर आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गए हैं।

बताया जा रहा है कि हिंसक प्रदर्शन को लेकर खुफिया एजेंसियों के हाथ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। इसके तहत कुछ राजनैतिक दल और संगठन युवाओं को भड़काने में लगे हैं। सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के मुताबिक, साजिश के तहत इस योजना की आड़ में यूपी की कानून व्यवस्था को बिगाड़ने की साजिश हो रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static