आगरा: कारोबारी की कार से 1 करोड़ के हीरे से भरा बैग हो गया चोरी, 15 सेकेंड में उड़ा ले गए बैग

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 12:44 PM (IST)

आगरा: आगरा में हीरा व्यापारी की कार से चोरों ने 15 सेकेंड में बैग पार कर दिया। कारोबारी के अनुसार बैग में एक करोड़ कीमत के हीरे और 90 हजार नकद थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। व्यापारी का कहना है कि बैग में करीब एक करोड़ कीमत के 38 डायमंड थे। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। घटना मदिरा कटरा के हनुमान मंदिर के पास की है। सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने छानबीन की लेकिन, आरोपी हाथ नहीं आया। पुलिस अब घटना स्थल और आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही हैं, जिसमें दो संदिग्ध दिखे हैं, लेकिन, रात की वजह से उनकी पहचान करने में दिक्कत हो रही है। 

हीरे और सोने के करीब 1 करोड रुपए के गहने चोरी
बाग फरजाना निवासी नितिन मल्होत्रा ने पुलिस को बताया कि संजय प्लेस में प्रकाश डायमंड कॉरपोरेशन नाम से फर्म है। फर्म से रोजाना शाम करीब 6 बजे फिजियोथेरेपी के लिए मैं साकेत कॉलोनी जाता हूं। शनिवार की शाम भी मैं फिजियोथेरेपी कराने के लिए गया था। वहां से मैं जयपुर हाउस में अपनी ससुराल गया थी। ससुराल से जब शनिवार रात करीब नौ बजे मैं कार में बैठा तो उसका हीरे और सोने के करीब एक करोड रुपये के गहनों के साथ ही 90 हजार रुपये नकद थे। नितिन मल्होत्रा ने पुलिस को बताया, कि जयपुर हाउस से लोहामंडी होकर कार से देहली गेट स्थित बाग फरजाना अपने घर जा रहा था। रास्ते में मदिया कटरा चौराहा पर हनुमान मंदिर के सामने स्थित नीरज डेयरी से दही लेने के लिए उसने कार रोकी। कार सड़क किनारे खड़ी करके मैं दही लेने गया। दही लेकर जब मैं वापस लौटा तो कार की पिछली सीट पर रखा बैग गायब दिखा। बैग देखकर मेरे होश उड़ गए। देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर लोहामंडी समेत कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

शीशा खुला देकर बदमाश बैग निकाल ले गया
नितिन मल्होत्रा ने पुलिस को बताया, कि बैग में तीन-चार दिन का कलेक्शन था। इसके साथ ही किसी पार्टी को माल देने के लिए फर्म से बैग में करीब एक करोड़ रुपये के हीरे और सोने के गहने थे। जल्दी के कारण मैं बैग घर पर रखना भूल गया और फिजियोथेरेपी के लिए चला गया। आशंका है कि, कार की पिछली सीट वाली खिड़की का शीशा भी थोडा खुला हुआ था। आशंका है कि, शीशा खुला देकर बदमाश बैग निकाल ले गया।

क्या कहती है पुलिस? 
इस बारे में लोहामंडी थाना प्रभारी निरीक्षक कुशल पाल सिंह ने बताया, कि हीरा कारोबारी ने कार से चोरी हुए बैग में करीब एक करोड़ रुपये के हीरे, सोने के आभूषण और 90 हजार रुपये नकद होने की तहरीर दी है। बदमाशों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। कार लॉक भी नहीं थी। सीसीटीवी में दो संदिग्ध दिख रहे हैं, जो कार के पास आए। बैग चोरी करने वालों की तलाश में कई टीमें लगी हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static