AIMIM के अध्यक्ष ओवैसी पर प्रयागराज के करेली थाने में मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Monday, Sep 27, 2021 - 02:11 PM (IST)

प्रयागराज: इंडिया मजलिस ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। प्रदेश में अपनी राजनीतिक जमीन की तलाश में जहग-जहग जनसभा कर रहे हैं। इसी कड़ी में बीते शनिवार को ओवैसी इलाहाबाद पहुंचे। जहां भारी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई, जबकि प्रशासन से केवल 100 लोगों को सभा में इकट्ठा होने की अनुमति ली गई थी। वहीं, कोरोना गाइडलाइन का पालन न करने पर कार्यक्रम के आयोजक समेत अन्य लोगों पर महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
PunjabKesari
बता दें कि शहर के अटाला स्थित मजीदिया इस्लामिया इंटर कॉलेज में  असदुद्दीन ओवैसी जनसभा कार्यक्रम में पहुंचे थे। जनसभा में कोरोना संक्रमण के नाम पर मास्क तो वितरण किया गया, लेकिन यह नाकाफी रहा। सभा में आए हुए लोगों ने न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया न ही मास्क लगाते दिखें। इतना ही मंच पर उपस्थित अधिकांश नेतागण भी बिना मास्क के दिखाई दिए। कोविड-19 की नियम को तोड़ने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार्यक्रम के आयोजक जिलाध्यक्ष शाह आलम समेत अन्य अज्ञात के खिलाफ करेली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
PunjabKesari
करेली पुलिस के अनुसार, प्रशासन द्वारा जनसभा में 100 लोगों की इकट्ठा होने की अनुमति दी गई थी लेकिन कार्यक्रम के आयोजकों ने इससे अधिक मात्रा में भीड़ इकट्ठा करवाया। पुलिस फोटो और वीडियो के आधार पर लोगों की पहचान कर रही है और उनके खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करेगी।

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी प्रयागराज में अतीक अहमद के समर्थन में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार समेत विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि जिस तरह से यदुवंशी अखिलेश को अपना नेता मानते हैं, जाटवों ने मायावती को अपना नेता माना, उसी तरह से ठाकुर योगी आदित्यनाथ को अपना नेता मानते हैं। कुर्मी अनुप्रिया पटेल को अपना नेता मानते हैं, वैसे ही ब्राह्मण और अन्य समाज के लोग मोदी को अपना नेता मानते हैं। ठीक वैसे ही मुस्लिम भी अपनी हक की आवाज उठाने के लिए अपना नेता बनाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static