योगी सरकार पर अजय लल्लू का कटाक्ष, कहा- PM मोदी द्वारा भेजा गया मैनेजर चलाएगा UP

1/17/2021 2:12:07 PM

चंदौलीः कांग्रेस के न्याय पंचायत संगठन सृजन कार्यक्रम के तहत कांग्रेस उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू चंदौली पहुंचे । यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस को बूथ स्तर से लेकर न्याय पंचायत स्तर तक मजबूत करने का मंत्र दिया और नेताओं में जोश भरा।

वहीं लल्लू ने विधान परिषद सदस्य चुने जाने पर वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी को लेकर कटाक्ष किया और योगी सरकार को 4 इंजन वाली सरकार कह डाला । लल्लू ने दावा किया है की आगामी विधानसभा में कांग्रेस मजबूती से चुनाव लड़ेगी और सत्ता में वापसी करेगी । बीजेपी योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह 4  इंजन वाली सरकार है । पहले 3 इंजन की सरकार हुआ करती थी । तीनों इंजन पूरी तरह थक गए । पूरी तरह तीनों इंजन की सरकार में किसान बदहाल हो गया नौजवान बेरोजगारी का दंश झेल रहा है गांव के गरीब पूरी तरह परेशान है । कानून व्यवस्था फेल है।

उन्होंने कहा कि अब यूपी सरकार को मैनेजर चलाएगा नेता नहीं चलाएंगे। भाजपा में नेताओं का अकाल पड़ गया । इसलिए एक अधिकारी को बीआरएस दिवाकर और गुजरात से स्पेशल लाकर और 1 दिन में विधान परिषद का सदस्य बनाकर और बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी है । उत्तर प्रदेश में चौथे इंजन की सरकार का पहला दिन की शुरुआत आज विधान परिषद से हो रही है । आगे देखते जाइए अब सरकार को जाना होगा और कांग्रेस को आना होगा ।


 


Moulshree Tripathi

Related News