अजीत सिंह हत्याकांड में आया नया मोड़, अब इस बाहुबली नेता का नाम आ रहा सामने

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 12:33 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विभूतिखंड इलाके के कठौता के पास हुए अजीत सिंह हत्याकांड में नया मोड़ आया है। इस मामले में अब पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह का नाम भी सामने आया है। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब गैंगवार में घायल शूटर का इलाज करने वाले सुल्तानपुर के डॉ. एके सिंह ने पुलिस को बताया कि धनंजय ने ही उन्हें फोन कर इलाज के लिए कहा था।

जानकारी मुताबिक सोमवार को विभूतिखंड थाना पहुंचे डॉ. सिंह ने पूछताछ में बताया कि पूर्व सांसद ने रात करीब 2 बजे उन्हें फोन किया और कहा था कि विपुल किसी व्यक्ति को लेकर आ रहा है। उसके पेट में सरिया घुस गया है, उसका इलाज कराना है। डॉॅ. सिंह ने बताया कि उन्होंने अपने अस्पताल के डॉ. संजय सिंह को तत्काल इलाज कराने का निर्देश दिया।

वहीं डॉक्टर से पूछताछ में  मिली जानकारियों के बाद पुलिस यह अनुमान लगा रही है कि आखिर धनंजय ने शूटरों को सहायता उपलब्ध क्यों कराई, इतना ही नहीं उन्होंने शूटर को पुलिस से बचाने का काम भी किया है। अब पुलिस धनंजय सिंह को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाने की तैयारी में है। पुलिस का मानना है कि धनंजय सिंह से पूछताछ के बाद कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static