Akhilesh ने BJP पर क्रूज को लेकर गलत दावा करने का लगाया आरोप, कहा- ''गंगा विलास'' पर परोसी जा रही शराब?

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 02:15 AM (IST)

रायबरेली, MV Ganga Vilas Cruise: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार (Government) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किए गए सबसे लंबे रिवर क्रूज 'एमवी गंगा विलास' (MV Ganga Vilas) को लेकर शनिवार को गलत दावा करने का आरोप लगाया, साथ ही कहा कि उन्हें पता चला है कि इस तरह की सेवा 17 साल से चल रही है।

यह भी पढ़ें- Sundarlal Dixit: भाजपा के पूर्व विधायक सुंदरलाल दीक्षित का निधन, CM योगी समेत BJP नेताओं ने जताया शोक

PunjabKesari
'गंगा विलास' पर परोसी जा रही शराब?
सपा अध्यक्ष ने यहां पार्टी नेता मनोज कुमार पांडेय की मां की पुण्यतिथि में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ''यह जो पानी का जहाज है यह पिछले कई वर्षों से चल रहा है। यह नया नहीं है मुझे तो किसी ने जानकारी दी है कि 17 साल से चल रहा है।'' उन्होंने कहा,‘‘ सुनने में यहां तक आया है कि पानी के जहाज में 'बार' भी है। ‘बार' है या नहीं यह तो भाजपा के सदस्य ही बता सकते हैं।''

यह भी पढ़ें- Good News: पूर्वोत्तर रेलवे ने किया पूजा स्पेशल ट्रेनों का ऐलान, टाइम टेबल जारी... देखें पूरा शेड्यूल

PunjabKesari
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को दुनिया के सबसे लंबे रिवर क्रूज 'एमवी गंगा विलास' को हरी झंडी दिखाकर वाराणसी से रवाना किया। नदी में चलने वाला जहाज 'एमवी गंगा विलास' अपने पहले सफर पर रवाना हो गया। यह 51 दिनों के अपने सफर में लगभग 3,200 किलोमीटर की यात्रा करेगा। इस दौरान यह भारत और बांग्लादेश में 27 नदी प्रणालियों को पार करते हुए बांग्लादेश के रास्ते असम के डिब्रूगढ़ तक जाएगा। एक आधिकारिक बयान के अनुसार इस क्रूज में सभी लक्जरी सुविधाओं से युक्त तीन डेक, 36 पर्यटकों की क्षमता वाले 18 सुइट हैं। इस क्रूज की पहली यात्रा पर स्विट्जरलैंड के 32 पर्यटक रवाना हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static