भाजपा को सत्ता में आने से रोकने की ताकत अखिलेश में नहीं: ओवैसी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 01, 2022 - 06:13 PM (IST)

बलिया: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव में भाजपा को सत्ता में आने से रोकने की ताकत नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी को सात साल बाद उत्तर प्रदेश में सांडो के आतंक का मामला नजर आ रहा है। 

मंगलवार को बलिया जिले के सिकंदरपुर में भागीदारी संकल्प मोर्चा द्वारा आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि अखिलेश यादव में भाजपा को सत्ता में आने से रोकने की ताकत नहीं है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से और लोकसभा के पिछले चुनाव में बसपा से गठबंधन किया, लेकिन वह भाजपा को सत्ता में आने से रोक नहीं सके। ओवैसी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि भाजपा सरकार गरीबों को मुफ्त में राशन वितरण कर गरीबों की बेइज्जती व तौहीन कर रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी स्वयं को चौकीदार करार देते बादशाह हो गये हैं और वह देश के गरीबों को अपना नमक चखाना चाहते हैं। एआईएमआईएम नेता ने कहा कि ''हम मोदी का नमक स्वीकार करने के बजाय जहर लेना स्वीकार करेंगे।'' उन्होंने कहा ' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात साल से चाय पीने में इस कदर मशगूल हैं कि उन्हें चुनाव के ऐन वक्त सांडो के आतंक का मामला नजर आ रहा है। 

उन्होंने दावा किया है कि 10 मार्च को उत्तर प्रदेश से भाजपा सरकार का खात्मा हो जाएगा। उन्होंने भागीदारी संकल्प मोर्चा के समर्थन की अपील करते हुए मुस्लिम समाज से कहा, ' हम कब तक सपा व बसपा के नेताओं के पैरों का फुटबॉल बनते रहेंगे। ओवैसी ने दावा किया कि भागीदारी संकल्प मोर्चा कमजोर को ताकतवर बनाने व सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ रही है और यह मोर्चा ही भाजपा सरकार से छुटकारा दिला सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static