सपा प्रत्याशी रितु से अभद्रता करने पर भड़के अखिलेश, बोले- BJP हमको गुंडों की पार्टी बोलती थी, लेकिन आज सच सामने है

punjabkesari.in Friday, Jul 09, 2021 - 04:37 PM (IST)

लखनऊः यूपी के लखीमपुर खीरी के पसगवां ब्लॉक परिसर में नामांकन के दौरान गुरुवार को सपा समर्थित महिला प्रत्याशी रितु सिंह और उनकी प्रस्तावक से पुलिस के सामने बदसलूकी करने के मामले से सियासी भूचाल आ गया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखीमपुर के पीड़ित महिलाओ को लखनऊ बुलाया और उनसे बात की।

वहीं अखिलेश यादव ने लखीमपुर की घटना को लेकर योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पंचायत चुनाव के बाद ब्लाक प्रमुख के चुनाव में एक कदम आगे निकल गए, गुंडों को पूरी छूट दी है। पुलिस प्रशासन को खुली छूट दी, पर्चा भरने गए लोगों के साथ मारपीट की गई, परतावल ब्लाक प्रमुख की दर्जनों महिलाएं मिलकर गई है। योगी ने किसको खुली छूट दी थी, किन अधिकारियों का हिसाब किताब किया जाएगा, पूरे यूपी के जिम्मेदार अधिकारी अपना मोबाइल बन्द करके रखा था। 

उन्होंने कहा कि जिस सरकार के अधिकारी अपना फोन बंद कर दिए उनसे क्या उम्मीद करोगे आप, भाजपा के लोग पूरे गुंडे को सड़कों पर छोड़े हुए है, भाजपा हमको गुंडों की पार्टी बोलती थी, लेकिन आज सच सामने है, माता ओरसड पांडेय को अवमानित होना पड़ा। 2022 में जनता इन्हें उखाड़ फेंकेगी। यूपी की जनता बदलाव चाहती है, बहुत जल्दी बदलाव होगा। लोकतंत्र बचेगा तब ही तो विकास होगा।

उन्होंने कहा कि आप वोट डालने जाओगे तो वहां भाजपा के गुंडे पहले ही बैठे मिलेंगे, जिन्होंने आम जनता के साथ अभद्रता की है। उनके साथ हिसाब किया जाएगा। विपक्ष द्वारा इस मामले में घेरे जाने के बाद सीएम योगी ने कड़ा कदम उठाते हुए इलाके के सीओ और थाना इंचार्ज को सस्पेंड करने का आदेश दिया है। वहीं आज सुबह पुलिस ने इस मामले में भाजपा सांसद रेखा वर्मा के एक करीबी को गिरफ्तार किया है।


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj