पुलवामा हमला: शहीद अजीत के परिजनों से मिले अखिलेश, कहा- गरीब परिवार का सहारा बने सरकार

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 03:16 PM (IST)

उन्नावः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को उन्नाव पहुंचे। यहां उन्होंने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए जवान अजीत कुमार आजाद के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने परिवार को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। साथ ही उन्होंने शहीद की तस्वीर पर फूल अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesariअखिलेश ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला बेहद दुखद है। शहीद परिवार को तो बेटे की शहादत पर विश्वास नहीं हो पा रहा है। यह कभी न खत्म होने वाला दुख है, लेकिन हम उनके दुख बांट सकते हैं। इस दौरान वह सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूके। उन्होंने कहा कि सरकार 5 साल से कह रही है आतंकवाद को खत्म करेंगे, लेकिन अभी तक यह भी नहीं पता चल पाया है कि यह घटना कैसे हुई। उन्होंने कहा कि सभी जवान गरीब परिवार के हैं, सरकार उनका सहारा बने। सरकार ने जो वायदा किया है उसे पूरे करें।

उल्लेखनीय है कि, शहीद जवान अजीत उन्नाव जनपद के मोहल्ला लोक नगर का निवासी हैं। अजीत के परिजनों के मुताबिक, 14 फरवरी गुरुवार शाम सीआरपीएफ के अधिकारियों ने फोन कर अजीत की शहादत की जानकारी दी। शहीद अजीत के 2 बच्चे हैं। अपने भाइयों में सबसे बड़े अजीत परिवार की जिम्मेदारियों के चलते सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे, तब से सीआरपीएफ में बखूबी ड्यूटी निभा रहे थे। इस समय अजीत की ड्यूटी श्रीनगर में चल रही थी, लेकिन पुलवामा में सीआरपीएफ जत्थे पर हुए हमले में अजीत ने अपने प्राणों की आहुति दे दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static