चाचा और भतीजे के बीच बढ़ी नजदीकियां! 9 फरवरी के गाजीपुर दौरे से पहले अखिलेश ने शिवपाल यादव से की मुलाकात

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 11:22 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव बीते मंगलवार को अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव से मिलने उनके घर पहुंचे थे। चुनावी शंखनाद से पहले चाचा भतीजे की हुई यह मुलाकात अहम मानी जा रही है। दरअसल 9 फरवरी यानी कल अखिलेश यादव गाजीपुर दौरे पर जाएंगे, जहां वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
यूपी में रोडवेज बसों का सफर हुआ महंगा, अब एक रुपए 30 पैसे प्रतिकिलोमीटर देना होगा किराया

सदन में जातिगत जनगणना का मुद्दा उठाएंगी सपा
दरअसल चाचा शिवपाल को पार्टी में राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद चाचा-भतीजे की यह पहली मुलाकात हुई है। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच पार्टी संगठन विस्तार को लेकर चर्चा हुई है। इसके साथ ही विधानमंडल सत्र में सपा द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दों पर भी बात हुई। राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बाद अब अखिलेश यादव को प्रदेश कार्यकारिणी का गठन करना है। इसमें शिवपाल समर्थकों को सम्मानजनक समायोजन भी किया जाना है। इसके साथ यह बातें भी सामने आ रही है कि सपा इस बार सदन में जातिगत जनगणना कराने का मुद्दा भी जोर-शोर से उठाएगी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
महराजगंज में दिल दहला देने वाली वारदात, घर में आग लगने से गर्भवती महिला और उसकी मासूम बेटी की जलकर मौत


शिवपाल यादव के बाद अब उनके बेटे को मिल सकती है महत्वपूर्ण जिम्मेदारी
इसके साथ ही बताया जा रहा है कि शिवपाल के बेटे आदित्य को भी प्रदेश की टीम में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा सकती है। बता दें कि इससे पहले जनवरी में भी अखिलेश व शिवपाल के बीच लंबी बैठक हुई थी। जिसके बाद दोनों पिछले कुछ समय से प्रदेश के अलग-अलग जिलों के दौरे पर चले गए थे। दरअसल अखिलेश यादव अब 9 फरवरी से गाजीपुर से अगले चुनाव का शंखनाद भी करने वाले हैं। इन्हीं बातों को लेकर दोनों में भी चर्चा हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static