अखिलेश प्रेस कॉफ्रेंस कर बोले- अभी तो Income Tax वाले आए हैं, CBI और ED का आना अभी बाकी है

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 12:21 PM (IST)

रायबरेली: करीबियों नेताओं के घर पर इनकम टैक्स की ताबड़तोड़ छापेमारी को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी तो इनकम टैक्स वाले आए हैं, सीबीआई और ईडी का आना अभी बाकी है। जिनके यहां रेड पड़ी है, वो अपना हिसाब देंगे। अपनी बैलेंस शीट दिखाएंगे। भाजपा सरकार मंहगाई के मुद्दे पर जवाब दे।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा कांग्रेस की तरह बर्ताव कर रही है। अगर आयकर विभाग के पास पहले से जानकारी थी कि इन लोगों के पास आय से अधिक संपत्ति है तो पहले कार्रवाई करनी चाहिए थी। चुनाव से 2 महीने पहले ये कार्रवाई हो रही है। जो कि दिखाता है कि आईटी टीम वाले भी चुनाव लड़ रहे हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा को हार सतायेगी तो दिल्ली से बड़े-बड़े नेता आएंगे। अभी इनकम टैक्स विभाग आया है, फिर ईडी आएगी। राजीव राय हमारी पार्टी के प्रवक्ता हैं। आज उनके यहां छापा मारा है। चुनाव से ठीक पहले उनके यहां छापा मारा गया। ये कार्रवाई एक महीने पहले भी कर सकते थे। भाजपा के पास इनकम टैक्स के अलावा कोई नया रास्ता नहीं बचा है।

छापेमारी पर अखिलेश यादव ने कहा कि जब रिटर्न भरा था, तब टीम क्यों नही आई। उन्होंने छापेमारी की टाइमिंग पर सवाल उठाए। महाराष्ट्र और बंगाल में किस तरह केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया गया, ये सभी ने देखा है। अधिकारी इस सरकार में कठपुतली बन गए हैं। अखिलेश यादव ने कहा हम एक अफसर का कैडर बदल कर यूपी लाए थे। उसने कहा कि आप जो कहेंगें, वही करूंगा। जब सरकार बदल गई तो उसी अफसर ने नई सरकार में आजम खां को जेल भेज दिया। चिलम के चक्कर में बेगुनाहों को उसने फंसा दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों की हत्या हुई, किसानों का अपमान हुआ, लेकिन सरकार ने तब कृषि कानून वापस लिया जब इनको लगा कि अब हम जाने वाले हैं। यूपी में किसानों को जीप से कुचल दिया गया, लेकिन अभी तक मंत्री बर्खास्त नहीं हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static