75th Independence Day: अखिलेश बोले- गंगा-जमुनी तहजीब को बिगाड़ने की हो रही कोशिश

punjabkesari.in Sunday, Aug 15, 2021 - 02:09 PM (IST)

लखनऊ: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर समाजवादी पार्टी (सपा) एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने देश और प्रदेश वासियों को बधाई दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज उनको याद करना है जिनके बलिदान से आज़ादी मिली है। हमारे देश की पहचान यही है जहां अलग-अलग जाति, धर्म परंपराओं के लोग एक साथ रहते हैं, लेकिन बीते कुछ साल से कुछ लोगों ने गंगा-जमुनी तहजीब को बिगाड़ने की कोशिश की, आज किसानों के सामने संकट है, अन्नदाता अपमानित हो रहा है और यहां अन्न महोत्सव मनाया जा रहा है।

अखिलेश ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भारत की पहचान को खत्म करने की कोशिश हो रही है। कुछ लोग पुरानी बातों में उलझाना चाहते हैं। जनता से जुड़ा कोई वायदा पूरा नहीं किया। हम जातीय जनगणना चाहते हैं। आज देश चाहता है कि जातीय जनगणना हो। ताकि योजनाओं का लाभ आबादी के लिहाज से मिल सके। लोगों को कोरोना काल में बेहाल छोड़ दिया गया।

यादव ने कहा कि हमारे देश में नौजवानों की संख्या ज्यादा है ऐसे में उनके हाथों में रोजगार होना चाहिए, 7 सांल से सत्ता में बैठी सरकार उलझाए बैठी है। सीमाओं पर सरकार ठीक से काम नहीं कर पा रही। 2022 के चुनाव में हमें इसे उतारना है, इस सरकार ने कोई वायदा पूरा नहीं किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static