कानपुर अपहरण पर बोले अखिलेश- भाजपा सरकार की नैतिकता का हुआ अपहरण

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 03:18 PM (IST)

कानपुर: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानपुर में लैब टेक्नीशियन के अपहरण मामले में योगी सरकार पर निशाना साधा है। सपा अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि लगता है उप्र की भाजपा सरकार की नैतिकता का ही अपहरण हो गया है। 

PunjabKesari

किडनैपर्स पर किसका हाथ, जिनको पुलिस का भी डर नहीं: अखिलेश
अखिलेश ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि, “कानपुर में अपहरण की घटना के बाद बेबस व मजबूर परिजनों द्वारा सूचित करने के बावजूद पुलिस के सामने से फिरौती की रकम ले जानेवालों के ऊपर आख़िर किसका हाथ है कि उन्हें पुलिस का भी डर नहीं है।” लगता है उप्र की भाजपा सरकार की नैतिकता का ही अपहरण हो गया है।

गौरतलब है कि कानपुर के बर्रा में अपर्णा यादव, पति, बेटी और बेटे संचित यादव के साथ रहती हैं। संचित एक लैब में टेक्नीशियन हैं। बीते 22 जून को संचित लैब से वापस लौट रहे था, तभी उन्हें किडनैप कर लिया गया। परिवार ने बर्रा थाने में संचित यादव की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कुछ दिनों बाद किडनैपर्स ने परिवार से 30 लाख रुपए फिरौती की मांग की थी। जिसकी सूचना पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस के कहने पर परिजनों ने पैसे से भरा बैग अपहरणकर्ताओं के हवाले कर दिया और पुलिस न तो बदमाशों को पकड़ सकी और न ही उनका बेटा छुड़ा सकी।

पुलिस की नाक के नीचे से अपहरणकर्ता रुपयों से भरा बैग लेकर हुए फरार
पीड़ित परिवार ने घर बेचकर और बेटी रुचि की शादी के लिए जमा की पूंजी और जेवर बेचकर 30 लाख रुपए इकट्ठा किए थे। किडनैपर्स की बताई गई जगह पर परिवार ने रुपयों से भरा बैग रख दिया। इसके बाद पुलिस की नाक के नीचे से अपहरणकर्ता रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

एसपी साउथ अपर्णा गुप्ता के अनुसार मामले में पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है। हमने इसमें काफी सबूत जुटाए हैं। जिस तरह के परिवार आरोप लगा रहा है, वे गलत हैं। पुलिस पूरी मेहनत कर रही है। पीड़ित परिवार मानसिक रूप से परेशान है, मेरी उनके साथ पूरी सहानुभूति है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static