आगरा में महिला डॉक्टर की हत्या पर बोले अखिलेश- सरकार टीवी पर प्रचार की जगह...

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 12:17 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में एक महिला डॉक्टर (Lady doctor) की बेरहमी से हत्या (Murder) की गई है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस (Police)ने आरोपी युवक को मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार (Yogi Sarkar) को घेरा है। अखिलेश ने कहा है कि सरकार टीवी पर प्रचार की जगह उत्तर प्रदेश में अपराध पर विचार करे। 

अखिलेश यादव ने ट्वीट (Tweet) कर कहा है, “आगरा के एक व्यस्त रिहायशी इलाके में एक महिला डॉक्टर के घर में घुसकर गला रेतकर उसकी हत्या किये जाने की घटना से प्रदेश स्तब्ध है। भाजपा सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने व विपक्षियों को झूठे मुक़दमों में फँसाने में लगी है। सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध पर विचार करे।”

बता दें कि थाना कमला नगर इलाके में महिला डॉकटर निशा की हत्या हुई है। साथ ही उनके बच्चों पर भी हमला किया गया है, जो असप्ताल में भर्ती हैं। पुलिस के मुताबिक टीवी रिचार्ज करने वाले शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है।आगरा के एडीजी जोन अजय आनंद ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बना दी हैं, जो अलग-अलग जगह पर दबिश दे रही थीं। उधर घटना के बाद पुलिस की सरगर्मी से हत्यारे की तलाश को कुछ समय बाद सफल हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने शुभम नाम के युवक को दबोच लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static