Lok Sabha Elections 2024: वोटिंग से पहले अखिलेश ने दी BJP को चेतावनी, कहा- मतदाताओं को वोट देने से ना रोकें

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 07:12 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से एक दिन पहले रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आगाह करते हुए कहा कि वह मतदान करने जा रही जनता के बीच में न आए। उन्होंने कहा कि मतदाताओं को वोट डालने से रोकना भी अपराध है। यादव ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि भाजपा को चेतावनी है कि वो जनता के रास्ते में न आए। मतदाताओं को वोट डालने से रोकना भी एक अपराध है। भाजपा सत्ता का दुरुपयोग करके लोगों को वोट डालने से रोकने का जो षड्यंत्र कर रही है, उसके बारे में जनता को पता चल गया है। भाजपाई असामाजिक तत्व की तरह हिंसा पर उतारू हैं।

भाजपा के चुनावी घपलों की पोल खुल चुकी है: अखिलेश यादव
उन्होंने कहा कि सपा के समर्थक हर जुल्म और हिंसा सहकर भी अपना वोट डालेंगे। सोमवार को जब कन्नौज और बाकी सभी सीटों पर लाखों लोग भाजपा को हराने निकलेंगे, तो देखते हैं कि भाजपा कितना दल-बल लगाकर कितनों को रोक पाती है। भाजपा के चुनावी घपलों की पोल खुल चुकी है, और भाजपा के अंदर आपस में ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। भाजपा चुनाव बुरी तरह हार रही है। इसीलिए जो कुछ लोग डर या लालच की वजह से भाजपा का साथ दे भी रहे थे, वो भी जनता का आक्रोश देखकर पीछे हट गये हैं।

कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव
कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता गुप्त तरह से अपराधी प्रवृत्ति के लोगों और बेईमान अधिकारियों के वीडियो और नाम-फोटो लेने को तैयार बैठी है। सरकार बदलते ही सबको चिन्हित करके, उन सबको उनके अपराध की सजा दी जाएगी। जनता की जान की दुश्मन बनी भाजपा सरकार का साथ देने वाले ऐसे लोग अपने ही लोगों को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि बेखौफ वोट डालने बाहर आएं, और 'इंडिया' गठबंधन के समाजवादी पार्टी, कांग्रेस व अन्य प्रत्याशियों को जिताएं #कभी_नहीं_चाहिए_भाजपा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static