सपा प्रवक्ता अब्बास हैदर से मिले अखिलेश यादव, बोले- ये राजनीति का वक्त नहीं

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 03:54 PM (IST)

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह) : मंगलवार को प्रदेश के हजरतगंज बिल्डींंग गिरने से हुए हादसे में सपा प्रवक्ता अब्बास हैदर की मां व पत्नी के निधन के बाद उनसे मिलने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव पहुंचे। जहां उन्होंने सपा प्रवक्ता से मुलाकात करने के साथ उन्हें सांत्वना दिया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव ने सरकार से इस पूरे प्रकरण में निष्पक्ष जांच कराते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की हैं।  

PunjabKesari

परिवार के नुकसान की कोई भरपाई नहीं
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अब्बास हैदर से मुलाकात करने के बाद कहा कि जो परिवार का नुकसान हुआ है उसकी भरपाई नहीं हो सकती है। इसलिए मैं अपने परिवार का दुःख बाटने के लिए आया हूं। अब्बास ने अपनी मां और पत्नी को खोया है इससे बड़ा दुख और नुकसान कुछ हो ही नहीं सकता हैं।

PunjabKesari

दोषियों पर कार्रवाई की मांग
अखिलेश यादव ने अब्बास हैदर से मुलाकात करने के बाद कहा कि सरकार को आगे आकर इस मामले की निष्पक्ष जांच कराए। अगर  किसी ने कानून व नियम का उल्लंघन किया हैं तो उस पर तुरंत और कठोर कार्रवाई करें। कानून तोड़ने वाले को किसी भी कीमत पर माफ न किया जाए। परिवार की आर्थिक मदद के लिए सरकार आगे आए। इस मामले में लापरवाह प्रशासन की भूमिका तय हो जिससे आगे इस प्रकार की किसी भी दुर्घटना से बचा जा सकें और किसी भी प्रकार के जान-माल का नुकसान किसी की भी न हो।

PunjabKesari

ये राजनीति का वक्त नहीं
सपा प्रवक्ता से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे अखिलेश यादव से जब पत्रकारों ने मुलायम सिंह यादव को सरकार के द्वारा मरणोपरांत पद्म विभूषण देने के फैसले पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह वक्त राजनीति का नहीं हैं। अभी मैं अपने परिवार का दुख बांटने के लिए आया हूं। इसलिए ऐसे सवाल न करीए।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static