ओम प्रकाश राजभर का बड़ा बयान, कहा-2024 में सड़क पर आ जाएंगे अखिलेश यादव

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 07:13 PM (IST)

वाराणसीः सपा गठबंधन से अलग हुए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर अखिलेश यादव पर प्रतिक्रिया दी है। पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल कि 2024 में अखिलेश यादव कहां रहेंगे पर राजभर ने कहा कि वह सड़क पर आ जाएंगे। बता दें कि विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद से ही दोनों पार्टियों के बीच दरार पड़ गई और अब दोनों की राह अगल अलग हो चुकी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बीते दिनों आपकी मुलाकात हुई थी क्या बात हुई के सवाल पर राजभर ने कहा कि हाईकोर्ट ने राजभर को अनुसूचित जनजाति में शामिल करने की बात कही है। इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हमारी मुलाकात हुई है। सीएम योगी इस प्रस्ताव को दिल्ली भेजने के लिए तैयार हो चुके हैं। ओपी राजभर ने बताया कि भू माफियाओं के नाम पर गरीबों को उजाड़ने के सवाल पर योगी आदित्यनाथ ने वादा किया है कि गरीबों को नहीं उजाड़ा जाएगा,। जातिवार जनगणना, एक समान मुफ्त शिक्षा और गरीबों का इलाज मुफ्त हो, गरीबों को रोजगार परक शिक्षा मिले ताकि नौजवानों को बेरोजगारी से निजात मिले इन्हीं मुद्दे को लेकर हम आज जनता के बीच में गए थे और बताया था। 
PunjabKesari

पार्टी के बागी नेताओं ने बनाई नई पार्टी, ओम प्रकाश राजभर पर साधा निशाना 
एक तरफ जहां ओम प्रकाश राजभर अपनी पार्टी को मजबूती प्रदान कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी पार्टी के बागी नेता अपनी नई पार्टी का गठन कर उनके लिए चुनौती बनते जा रहे हैं। मंगलवार को  उत्तर प्रदेश के मऊ में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बागी नेताओं ने महेन्द्र राजभर की अध्यक्षता में अपनी नई पार्टी का गठन किया है। महेंद्र राजभर ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर नई पार्टी के गठन की घोषणा की जिसका नाम सुहेलदेव स्वाभिमान पार्टी रखा गया है और महेंद्र राजभर को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है। इस पार्टी का गठन करने के बाद उन्होंने ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static