आज पीलीभीत दौरे पर Akhilesh Yadav, सपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 11:09 AM (IST)

Akhilesh Yadav News: लोकसभा चुनाव के लिए वोटरों को साधने में जुटे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज यानी 12 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के पीलीभीत दौरे पर रहेंगे। अखिलेश यादव यहां पर आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और सपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे।

PunjabKesari
सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज पूरनपुर जिला पीलीभीत में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। अखिलेश यादव दोपहर 12ः30 बजे पूरनपुर में आयोजित जनसभा में पहुंचेंगे और समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार के पक्ष में जनता को संबोधित करेंगे। यह सभा असम हाईवे पर सिरसा चौराहा के समीप एक मैदान में होगी।

यह भी पढ़ेंः कानूनी प्रक्रिया से धर्म परिवर्तन के लिए लोग स्वतंत्र, लेकिन अखबार में देना होगा विज्ञापन: इलाहाबाद हाईकोर्ट

PunjabKesari
अखिलेश यादव के पीलीभीत आगमन को लेकर तैयारियां की जा चुकी है। उनका हेलीकॉप्टर उतारने के लिए हेलीपैड तैयार किया गया है। कार्यकर्ताओं ने सभा की तैयारी पूरी कर ली गई है। वहीं, सपा प्रमुख की सुरक्षा-व्यवस्था दुरुस्त कर ली गई है। भारी पुलिस बल तैनात किया जाएगा और चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी। बता दें कि अखिलेश के पीलीभीत दौरे से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी यहां पर आगमन हो चुका है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा की। वहीं, आज अखिलेश यादव यहां पहुंचकर सपा उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ेंः आज Moradabad में हुंकार भरेंगे गृहमंत्री Amit Shah, BJP प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे जनसभा को संबोधित
आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता जोरो-शोरों से चुनाव प्रचार कर रहे है। भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेता जनसभाएं कर वोटरों को साधने का प्रयास कर रहे है। इसी क्रम में आज गृहमंत्री अमित शाह मुरादाबाद दौरे पर रहेंगे और भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static