UP Exit Polls को अखिलेश यादव ने किया खारिज, कहा- उन्हें जो दिखाना हो दिखाने दीजिए...

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 02:26 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के सभी चरणों पर मतदान हो चुके हैं। 10 मार्च को चुनाव के परिणाम आएंगे। इससे पहले हर जगह एग्जिट पोल सुर्खियों में हैं। सोमवार को आए विभिन्न एग्जिट पोल के नतीजों ने बीजेपी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार का दावा किया है। तो वहीं समाजवादी पार्टी को भी सीटों के मामले में फायदा मिलता दिख रहा है, लेकिन सरकार बनती नजर नहीं आ रही है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभी एग्जिट पोल को खारिज कर दिया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें जो दिखाना हो दिखाने दीजिए। हम बहुमत से जीत रहे हैं। एग्जिट पोल आने से पहले सोमवार को अखिलेश यादव ने एक मीडिया चैनल से हुई बातचीत के दौरान दावा किया कि हम इस बार 300 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करने जा रहे हैं। हम प्रदेश में 300 से ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान झूठ और नकली डेटा पेश करने के लिए भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि लोगों ने इसे महसूस किया और मुद्रास्फीति बेरोजगारी के खिलाफ और विकास और अपने भविष्य को देखते हुए वोट किया। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि सातवें और निर्णायक चरण में सपा-गठबंधन की जीत को बहुमत से बहुत आगे ले जाने के लिए सभी मतदाताओं और विशेषकर युवाओं का बहुत-बहुत आभार। हम सरकार बना रहे हैं। उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर एग्जिट पोल्स के बीच अखिलेश यादव ने कहा कि हम सरकार को बना रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static