अखिलेश यादव बोले- बीजेपी OBC की दुश्मन है, जातीय जनगणना क्यों नहीं कराना चाहती

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 01:24 PM (IST)

कानपुर: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि व्यापारियों पर जाति धर्म देखकर छापे मारे जाते हैं। सरकार के जिस विभाग को व्यापारियों की मदद करनी चाहिए वहीं परेशान कर रहा है। व्यापारी पहले से ही जीएसटी और नोटबंदी से रेशानी में है। ऊपर से ये सरकार छापे मार कर व्यापारियों को प्रताड़ित कर रही है।
PunjabKesari
जातीय जनगणना होने से ही सभी जातियों को सामाजिक न्याय मिल पाएगा...
समाजवादी पार्टी पिछले काफी समय से जातीय जनगणना की मांग कर रही रही है। इस पर अखिलेश ने कहा कि जातीय जनगणना होने से ही सभी जातियों को सामाजिक न्याय मिल पाएगा। उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना हो और सभी जातियों में उनकी आबादी के हिसाब से आरक्षण मिले। बीजेपी ओबीसी की दुश्मन है, जो रामराज्य की बात कर रहे हैं वह जातीय जनगणना क्यों नहीं कराना चाहते हैं?
PunjabKesari
'शहरों में भाजपाई तालाबों पर कब्जा कर अवैध निर्माण करा रहे'
अखिलेश ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी तेजी से बढ़ी है। हर चीज के दाम बढ़ गए हैं। जनता परेशान है। बिजली के गलत बिल आ रहे हैं। भाजपा सरकार ने शहरों में न सफाई का कोई इंतजाम किया और न ही कूड़े के निस्तारण की समुचित व्यवस्था की है। केन्द्र और प्रदेश सरकार से जो सफाई के लिए बजट आया उसका भाजपा के लोगों ने क्या किया? शहरों में हाउस टैक्स, वाटर टैक्स और बिजली का बिल महंगा देना पड़ रहा है। शहरों में भाजपाई तालाबों पर कब्जा कर अवैध निर्माण करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें... दूसरे लड़के से अफेयर के शक में गर्लफ्रेंड को दी दर्दनाक मौत, सीवर में फेंका शव...थाने में खुद कबूला जुर्म
 

भाजपा सरकार महंगाई, बेरोजगारी पर झूठे आंकड़े देती है- अखिलेश 
कानपुर दौरे पर पहुंचे अखिलेश यादव ने यूपी की बीजेपी पर जमकर हमला बोला। पार्टी मुख्यालय की तरफ से जारी बयान के अनुसार, सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार महंगाई, बेरोजगारी पर झूठे आंकड़े देती है। झूठ बोलती है। भाजपा महंगाई बेरोजगारी पर बात नहीं करना चाहती है। पिछले इन्वेस्टर समिट में सरकार ने जो दावा किया था वह जमीन पर नहीं उतरा। किसी को रोजगार नहीं मिला। जनता दुःखी है। लोकसभा में बड़ा परिवर्तन दिखाई देगा। भाजपा उत्तर प्रदेश में हारकर जाएगी। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार अन्याय कर रही है। बुल्डोजर से कानपुर देहात में मां-बेटी की जान चली गई। कानपुर में ही पुलिस ने बलवंत सिंह की हत्या कर दी। इस परिवार को न्याय नहीं मिला है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static