मैनपुरी में 1 मई पर हुंकार भरेंगे अखिलेश यादव, डिंपल यादव के समर्थन में करेंगे तीन जनसभाओं को संबोधित

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 03:32 PM (IST)

Mainpuri Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल चुनाव-प्रचार में जुटे हुए है। भाजपा और समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक भी चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसी क्रम में सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) मैनपुरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी डिंपल यादव (Dimple Yadav) के समर्थन में जनसभाएं करेंगे और वोटरों को साधने की कोशिश करेंगे।

जनसमर्थन जुटाने के लिए तीन जनसभाएं करेंगे अखिलेश
बता दें कि, मैनपुरी लोकसभा सीट सपा का गढ़ मानी जाती है। इस सीट से अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाया है। वहीं, इस सीट से भाजपा ने जयवीर सिंह को प्रत्याशी बनाया है। दोनों के मैदान में होने से यह मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है। 25 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी यहां पर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा की थी। अब अखिलेश यादव यहां पर जन समर्थन जुटाने के लिए तीन जनसभाएं करेंगे।

जनसभा में जुटेगी भारी भीड़
जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव की जनसभा सुबह 11ः00 बजे मुलायम सिंह यादव इंटर कॉलेज के प्रांगण रायनगर में पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद दोपहर 1ः00 बजे बीएसटी इंटर कालेज बलरई तथा अपराह्न 3ः00 बजे डॉ. राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज प्रांगण धनुआ में जनसभा करने पहुंचेंगे। कल यानी एक मई को होने वाली अखिलेश की जनसभा में भारी संख्या में लोग जुटेंगे। जनसभा को लेकर सभी तैयारियां की जा रही है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है।

यह भी पढ़ेंः 4 मई को कानपुर में होगा PM Modi का रोड शो, तैयारियों में जुटे पुलिस व प्रशासन अधिकारी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इन दिनों अपने चुनावी दौरे पर है। पीएम लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा उम्मीदवारों के लिए चुनाव- प्रचार कर रहे है। इसी क्रम में पीएम मोदी चार मई को कानपुर दौरे पर आएंगे और गुमटी गुरुद्वारा से फजलगंज तक रोड शो करेंगे। उनके रोड शो को लेकर तैयारियां की जा रही है। पीएम यहां पर रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनाव-प्रचार करेंगे।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static