Aligarh Crime: स्कूल के बाहर 12वीं के छात्र की हत्या, बदमाशों ने दौड़ाकर सीने में मारी गोली…आक्रोशित छात्रों ने लगाया जाम

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 02:17 PM (IST)

Aligarh Crime: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया जब दो बदमाशों ने 12वीं के एक छात्र (12th Student) को गोली मार दी। बदमाशों ने स्कूल (School) के बाहर ही छात्र पर हमला किया। गोली छात्र के सीने में लगने से घटना स्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद वहां मौजूद अन्य छात्रों ने दोनों आरोपी युवकों को दौड़ाकर पकड़ लिया और पीट-पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
PunjabKesari
बदमाशों ने सीने में तमंचा सटाकर मारी गोली
बता दें कि टप्पल थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर का रहने वाला प्रिंस जट्‌टारी स्थित RPS ग्लोबल स्कूल में 12 वीं का छात्र था। शुक्रवार को वह घर से पढ़ने के लिए स्कूल गया। इसी दौरान एक आरोपी कुनाल अपने दूसरे साथी के साथ वहां आ पहुंचा और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद छात्र प्रिंस को अनहोनी की आशंका हुई तो वह भागने का प्रयास किया। इतने में आरोपियों ने भाग रहे प्रिंस के सीने में तमंचा सटाकर गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के छात्र दौड़े। आरोपियों को दौड़ा कर पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। जिसके बाद आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया।
PunjabKesari
पुलिस ने छात्र के शव को मोर्चरी में रखवाया है।
उधर, सीने में गोली लगने के बाद छात्र प्रिंस को नोएडा के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद छात्रों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा हंगामा करना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी होने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथी की मौत के कारण छात्रों में फैले आक्रोश से पुलिस अधिकारियों ने उन्हें समझाना शुरू किया और आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। काफी देर की मशक्कत के बाद छात्र माने और उन्होंने जाम हटाया। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static