Aligarh News: चलती बाइक पर गुस्साए जीजा ने दाग दी साले के सिर में गोलियां, वजह जान उड़ जाएंगे होश

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 12:37 PM (IST)

Aligarh News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक साला और जीजा बाइक पर जा रहे थे, दोनों की आपस में कुछ कहासुनी हो गई। यह कहासुनी इतनी बढ़ गई कि गुस्साए जीजा ने चलती बाइक पर ही पीछे से अपने साले पर गोलियां चला दी। जीजा ने एक के बाद एक करके साले के सिर में दो गोलियां मारीं । गोलियां लगते ही उसका साला खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा। वहीं, गोली की आवाज सुनते ही आस पास के लोगों में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari 
बता दें कि जीजा द्वारा साले को गोली मारने की घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। गोली लगते ही उसका साला खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुन कर वहां पर लोग जुट गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों की देखरेख में घायल साले का इलाज चल रहा  है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी जीजा दुष्यंत को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल किया गया अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः Lucknow Weather News: अगले 3 दिनों तक तापमान में आएगी तेजी से गिरावट, कड़कड़ाती ठंड के साथ बारिश होने का अलर्ट जारी

बाइक पर सवार होकर कस्बा जलाली की तरफ जा रहे थे जीजा साला  
बुलंदशहर के थाना डिबाई क्षेत्र के गांव इंदरगढ़ी निवासी दुष्यंत, यूपी के कासगंज जिले के थाना ढोलना क्षेत्र के महारावल गांव निवासी राजकुमार दोनों जीजा-साले बाइक पर सवार होकर जनपद अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के इमलानी गांव रिश्तेदारी में आए हुए थे, जिसके बाद दोनों जीजा साले बाइक पर सवार होकर थाना हरदुआगंज क्षेत्र के कस्बा जलाली की तरफ जा रहे थे।

PunjabKesari

पत्नी का मंगलसूत्र गायब होने को लेकर हुई थी कहासुनी
मिली जानकारी के मुताबिक साला राजकुमार बाइक चला रहा था जबकि बुलंदशहर निवासी उसका जीजा दुष्यंत बाइक पर पीछे बैठा हुआ था। तभी चलती बाइक पर पत्नी का मंगलसूत्र गायब होने को लेकर जीजा ओर साले के बीच कहासुनी हो गई, इसके बाद चलती बाइक पर पत्नी का मंगलसूत्र गायब करने का साले पर आरोप लगाने वाला जीजा गुस्से में आ गया और उसने साले के सिर में दो गोलियां दाग दी। फिलहाल, घायल का इलाज चल रहा है और पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static