Aligarh News: पौधों को पानी डाल रहे शख्स पर बंदरों ने कर दिया अचानक हमला, छत से गिरने पर हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 12:51 PM (IST)

अलीगढ़ (अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बंदरों (monkeys) के आतंक के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। आए दिन जिले में बंदरों के किसी न किसी पर हमला करने की घटनाएं सामने आती रहती हैं। इसी के चलते एक ताजा मामला अलीगढ़ जिले से सामने आया है। जहां पर एक व्यक्ति अपने घर की छत पर पेड़-पौधों को पानी लगा रहा था। तभी वहां पर कुछ बंदरों ने आकर उस पर हमला कर दिया और उसे घुड़की दिखाते हुए काटने की कोशिश की। इस दौरान शख्स इतना डर गया कि वो अपने घर की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में बंदरों से दहशत का माहौल बना हुआ है।

PunjabKesari

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के शीशे वाली गली का है। जहां पर बंदरों के हमले से एक शख्स की घर की छत से गिरने से मौत हो गई।  मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाला 45 साल का माजिद अली अपनी तीन मंजिला इमारत के ऊपर पेड़ पौधों में पानी लगा रहा था।

यह भी पढ़ेंः UP News: CISF जवान की पत्नी ने फंदे से लटककर किया Suicide, वजह पता लगाने में जुटी पुलिस

तभी बंदरों ने माजिद को घुड़की दिखाते हुए काटने की कोशिश की तो वह तीसरी मंजिल से गिर पड़ा। गिरते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। इलाके में भी मातम छा गया।

PunjabKesari   
शिकायत के बाद भी नगर निगम ने नहीं की कार्रवाई- परिजन
मृतक के परिजनों का कहना है कि नगर कोतवाली क्षेत्र में लोग बंदरों के आतंक से परेशान हैं। कई बार नगर निगम से शिकायत की गई, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी के साथ मृतक के परिजन काशिफ़ ने बताया, “माजिद तीसरी मंजिल पर पेड़ पौधों में पानी लगा रहा था। तभी अचानक बंदरों ने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान तीसरी मंजिल से गिरने से उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शादाब ने बताया कि माजिद उसके मामा हैं। उन्होंने बताया कि इस इलाके में बंदरों का काफी आतंक है। रोजाना किसी न किसी पर बंदर हमला कर देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static