Wrestlers Protest: भूपेंद्र चौधरी बोले- सरकार की सभी एजेंसियां मामले की कर रही जांच... सभी को धैर्य रखना चाहिए

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 05:13 PM (IST)

मुजफ्फरनगर, Wrestlers Protest: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में रविवार को भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Chaudhary) पहुंचे थे। जहां उन्होंने वरिष्ठ संघ नेता (Senior union leader) स्वर्गीय जयपाल सिंह (Late Jaipal Singh) की श्रद्धांजलि सभा में हिस्सा लेकर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान भूपेंद्र चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद (BJP MP) बृजभूषण सिंह (Brijbhushan Singh) और पहलवानों के बीच चल रहे मामले को लेकर कहा की सरकार की सभी एजेंसियां इस मामले में जांच कर रही है। सभी को धैर्य रखना चाहिए क्योंकि यह बहुत ही संवेदनशील विषय हैं। इस मामले में जांच के आधार पर निश्चित रूप से कार्रवाई होगी।
PunjabKesari
भूपेंद्र चौधरी की माने तो जयपाल सिंह जी का हमारे संगठन के विस्तार में बहुत बड़ा योगदान रहा है क्योंकि उन्होंने लंबे समय तक हमारा मार्गदर्शन किया व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी के रूप में लंबे समय तक इस क्षेत्र की सेवा की। उनका इस समय जाना हमारे संगठन के लिए व हमारे विचार के लिए एवं हम सबके लिए क्षति पूर्ण है। मै उनके परिवार को एवं उनके सभी शुभचिंतकों को आज इस दुख की घड़ी में सिंबल प्रदान करता हूं एवं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह मजबूती के साथ खड़े हो और निश्चित रूप से जो काम उन्होंने अधूरे छोड़े हैं उसके लिए हम संकल्पित हैं और हम उन्हें पूरा करेंगे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद और पहलवानों के मुद्दे पर सरकार की सभी एजेंसियां जांच कर रही हैं एवं सभी को धैर्य रखना चाहिए क्योंकि बहुत संवेदनशील विषय है और उसी जांच के आधार पर कार्यवाही निश्चित रूप से होगी। अब निश्चित रूप से सबको अपनी बात कहने का अधिकार है। देश के प्रधानमंत्री मोदी जी के मार्गदर्शन में एवं योगी जी के नेतृत्व में और भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत के आधार पर प्रदेश की महान जनता ने हमें बहुत आशीर्वाद दिया है। हम सभी नगर निगम की सीटें जीते हैं व आधे से अधिक नगरपालिका जीते हैं और पहली बार 40 परसेंट से अधिक नगर पंचायत जीते हैं। इसके लिए प्रदेश की जनता का बहुत-बहुत आभार, मै उनका बहुत धन्यवाद करता हूं और जहां तक मुजफ्फरनगर का विषय है दो बड़े चुनाव के बाद नगरपालिका हम बहुत बड़े अंतर से जीते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static