मुरादाबाद: मंच पर दहाड़े मार कर लगे रोने सपा के नेता, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 07:19 PM (IST)

मुरादाबाद: राजनीति भी क्या चीज है, पद और सत्ता पाने के लिए व्यक्ति कुछ भी कर जाता है, दरअसल मुरादाबाद में सोशल मीडिया पर दो दिनों ने एक नेता जी खूब सुर्खियां बटोर रहे है, इनके कुछ वीडियो जैसे ही वायरल हुई तो तेजी के साथ ट्रेंडिंग में आ गए।

इन वीडियो में दिख रहा है, मंच सजा है औऱ समाजवादी पार्टी के नेताओ के फोटो वाले बड़े-बड़े बैनर पोस्टर भी लगे हैं और नेता जी मंच पर माईक संभाले दहाड़े मार कर रोते हुए अपनी बात सामने बैठी भीड़ से कहने के प्रयास में लगे हैं। आंखों से आंसुओ की धार बह रही है, और आसपास खड़े उनके समर्थक जिन्दाबाद के नारे लगाते हुए उन्हें चुप कराते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन नेता जी है जो आज ही अपना पूरा प्यार सामने बैठे लोगों पर उड़ेल दे रहे हैं। नेता जी का रोते हुए वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
इस वीडियो की पड़ताल करने के लिए जब हमने समाजवादी पार्टी से जुड़े लोगों से की तो पता चला ये वीडियो मुरादाबाद की नगर पंचायत पाकबड़ा का है, और जो महाशय मंच पर खड़े होकर आंसू बहाते हुए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे है दरअसल ये अय्यूब मलिक है जो ताजे-ताजे राजनीति में आये है और पाकबड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए सपा से अपनी दावेदारी ठोक रहे है।

वहीं, इस वीडियो की पड़ताल के दौरान पंजाब केसरी के पत्रकार ने इन नेता जी वायरल वीडियो को दिखाते हुए पूछा तो  इन्होंने एक परिपक्व राजनीतिक व्यक्ति की तरह बताना शुरू किया कि वो महिलाओ की बहुत इज्जत करते हैं और कल भी उनके द्वारा बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ कार्यक्रम के तहत एक रैली निकाली गई थी, जिसके बाद मंच के सामने इतनी बड़ी संख्या में बेटियों और महिलाओ की भीड़ देख कर वो भावुक हो गए थे, जिससे उनका गला भी रुंध गया, और वहा मौजूद किसी साथी ये वीडियो बना कर वायरल कर दिया। वो समाज की सेवा में अपने आप को समर्पित करने के लिए आगे आये हैं और अगर लोगो ने उन्हें पाकबड़ा नगर पंचायत का अध्यक्ष चुन लिया , तो वो अपना जीवन लोगो की सेवा में ही लगा देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static