Amethi News: राहुल गांधी ने की मृतक के पिता से फोन पर बात, दोषियों को सजा और परिजनों को मुआवजा दिलाने का दिया भरोसा

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 03:09 PM (IST)

Amethi News: अमेठी गोलीकांड के पीड़ितों के शव शुक्रवार को सुबह दलित परिवार के पैतृक गांव पहुंचे, जहां कांग्रेस सांसद किशोरी लाल शर्मा ने शोक संतप्त परिजनों की विपक्ष के नेता राहुल गांधी से फोन पर बात कराई। राहुल गांधी ने मृतक शिक्षक सुनील कुमार के पिता रामगोपाल से फोन पर बात की और दोषियों को सजा दिलाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने पीड़ित परिजनों की हरसंभव सहायता करने और उन्हें मुआवजा दिलाने का भी आश्वासन दिया।

मृतक के पिता ने राहुल गांधी को सुनाई आपबीती
जानकारी के मुताबिक, मृतक सुनील के पिता राम गोपाल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से फोन पर बात की, जो रायबरेली से लोकसभा सांसद भी हैं। अमेठी के सांसद किशोरी लाल शर्मा ने बातचीत में मदद की। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो के अनुसार, राम गोपाल ने राहुल गांधी से करीब तीन मिनट तक बात की और अपनी आपबीती सुनाई। बाद में शर्मा ने कहा, "मैं कल से लगातार परिवार के संपर्क में हूं। पिता ने पूर्व में की गई एफआईआर के बारे में बताया। मैंने अमेठी के डीएम से बात की है और मामले की सभी पहलुओं से जांच करने को कहा है। पुलिस जांच पूरी होने दीजिए।"


'यह घटना बिगड़ती कानून व्यवस्था का उदाहरण है'
अमेठी सांसद के एल शर्मा ने कहा कि यह घटना राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था का उदाहरण है। सरकार अच्छी कानून व्यवस्था का दावा करके अपनी पीठ थपथपाती रहती है, लेकिन अगर ऐसा है तो ऐसी घटनाएं क्यों हो रही हैं? सांसद शर्मा ने कहा कि उन्होंने राहुल गांधी को घटना और स्थिति से अवगत कराया जिसके बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने उन्हें गांव जाने को कहा। उनके अनुसार, ‘‘घटना मेरे निर्वाचन क्षेत्र में हुई और पीड़ित राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र के मूल निवासी थे। दोनों निर्वाचन क्षेत्र गांधी परिवार से जुड़े हैं। उन्होंने (राहुल गांधी ने) मुझे यहां आने का निर्देश दिया और मैं यहां हूं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static