घर के बरामदे में सो रहे देवर-भाभी पर बदमाशों ने धारधार हथियार से कर दिया हमला, और फिर....

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2023 - 12:43 PM (IST)

Amethi News: उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के मुंशीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में अज्ञात लोगों ने 55 वर्षीय व्यक्ति की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी और एक महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अमेठी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) इलमारन ने बताया कि मुंशीगंज थाना क्षेत्र के रामदैपुर गांव में रविवार रात को राम सजीवन और धनराजी (58) घर के बरामदे में सो रहे थे कि अचानक अज्ञात लोगों ने उन पर धारदार हथियार और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
उन्होंने बताया कि दोनों को अमेठी के जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने राम सजीवन को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप में घायल धनराजी को इलाज के लिए लखनऊ के अस्पताल भेजा गया। एसपी ने बताया कि परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। घटना का कारण अभी ज्ञात नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ये भी पढ़ें:-

Varanasi News: आज ज्ञानवापी परिसर की सर्वे रिपोर्ट बनारस की अदालत में दाखिल कर सकती है ASI
भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) द्वारा किए गए ज्ञानवापी मस्जिद के वैज्ञानिक सर्वेक्षण की रिपोर्ट सोमवार को वाराणसी अदालत में पेश किए जाने की संभावना है। पिछली तारीख पर अदालत ने 30 नवंबर को एएसआई को 10 दिन का समय दिया था और "प्रदान किए गए समय" के भीतर रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश दिया था। कोर्ट ने पहले 17 नवंबर तक अपनी सर्वेक्षण रिपोर्ट जमा करने को कहा था। बाद में एएसआई को अपनी रिपोर्ट दाखिल करने के लिए 28 नवंबर तक का समय दिया गया था। सर्वेक्षण 100 दिनों के लिए आयोजित किया गया है, इस दौरान एएसआई ने कई बार विस्तार मांगा है। सर्वेक्षण लगभग एक महीने पहले समाप्त हो गया था और एएसआई ने अपनी रिपोर्ट दाखिल करने के लिए अतिरिक्त समय मांगा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static