अमित शाह ने ललकारा, कहा- ठंड है क्या, बाहर आओ और तीनों इकट्ठे हो जाओ फिर भी...

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 05:31 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश हमेशा से ही राजनीति का केंद्र बिंदु रहा है। जिसके चलते आगामी चुनावों में जीत का डंका बजाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता धड़ाधड़ यूपी में रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले गृह मंत्री अमित शाह आज मुरादाबाद पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

जिले के बुद्धिविहार ग्राउंड में जनविश्वास यात्रा जनसभा में अमित शाह ने बुआ, बबुआ और बहन बोलकर मायावती, अखिलेश और प्रियंका गांधी को ललकारा और कहा कि तीनों मिलकर भी भाजपा को नहीं हरा पाएंगे। मुरादाबाद की रैली में अमित शाह ने अबकी बार, भाजपा 300 पार का नारा भी दिया। उन्होंने कहा कि बहन जी चुनाव आ गया है, थोड़ा बाहर निकलिए। बाद में मत कहना है कि बाहर नहीं निकले थे। बुआ, बबुआ और बहन तीनों इकठ्ठा हो जाएं फिर भी भाजपा कार्यकर्त्ता के आगे दाल नहीं गलने वाली है। समझ रहे हो ना कि बहन किसको कह रहा हूं। प्रियंका गांधी का नाम लिए बगैर तंज कसते उन्होंने आगे कहा कि बहन जी की तो अभी ठंड ही नहीं गई है। अरे चुनाव आ गया है, बहन जी थोड़ा बाहर भी आ जाओ।

शाह ने अखिलेश पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश जी, पीएम मोदी ने रामजन्म भूमि मंदिर बनाया और ने नींव डाली। राम मंदिर आंदोलन पर गोली किसने चलाई थी। सपा सरकार ने चलाई थी। 2014 और 19 में मोदी जी को पूर्ण बहुमत मिला। कुछ ही महीनों में गगनचुंबी राम मंदिर बनने जा रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि पाकिस्तान से आतंकी आते थे, तो दिल्ली वालों की उफ नहीं निकलती थी। उड़ी और पुलवामा हमला हुआ तो हमारी सरकार ने 10 दिन में उनके घर में घुसने का काम किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static