'PM मोदी ने एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली...', महराजगंज में बोले अमित शाह

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 12:56 PM (IST)

महराजगंज: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का प्रचार करने उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पंकज चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने एक दिन की भी छुटी नहीं ली। हम पाकिस्तान के एटम बस से नहीं डरते हैं। उन्होंने कहा कि POK हमारा है, हम उसे लेकर रहेंगे। बीजेपी वाले एटम बम से नहीं डरते हैं। इसी दौरान विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस को 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी। कांग्रेस और सपा के लोग झूठ बोलने में माहिर हैं।
PunjabKesari
' 4 जून को दोनों शहजादे कहेंगे EVM खराब थी, इसलिए हम हार गए...'
अमित शाह ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते कहा कि 6 चरणों के मतदान हो चुके हैं, पांच चरण के मतदान में ही मोदी जी 310 पार कर गए हैं। छठे और सातवें चरण का मतदान 400 पार कराने का है। राहुल बाबा 40 सीट भी पार नहीं कर रहे हैं और अखिलेश जी 4 के अंदर रहने वाले हैंं। उन्होंने कहा कि 4 जून को काउंटिंग है, 4 जून की दोपहर को ये दोनों शहजादे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और कहेंगे कि EVM खराब थी, इसलिए हम हार गए। इन्होंने तय कर लिया है कि अपनी हार का ठीकरा EVM पर फोड़ना है। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा हमें डराते हैं कि पीओके मत मांगो, पाकिस्तान के पास एटम बम है। अरे राहुल बाबा, हम भाजपा वाले हैं, हम एटम बम से नहीं डरते हैं। पीओके हमारा है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे।
PunjabKesari
'अरे अखिलेश, आपकी सरकार में घोटाला हुआ....'
उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस वाले झूठ बोलने में माहिर हैं। अभी ये सहारा के रिफंड का मुद्दा उठा रहे हैं। जब सहारा का घोटाला हुआ तो किसका राज था? अरे अखिलेश, आपकी सरकार में घोटाला हुआ। मोदी जी ने तो रिफंड की शुरूआत की। मैं आज यहां कह रहा हूं कि सहारा में जिन लोगों का पैसा फंसा है, हम उनकी पाई-पाई वापस करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें.....
- Lok Sabha Elections 2024: प्रचार के आखिरी दिन हिमाचल और पंजाब में गरजेंगे CM योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन यानी गुरुवार को हिमाचल प्रदेश और पंजाब के चुनावी दौरे पर रहेंगे। जहां सीएम योगी चार रैलियों में शिरकत करेंगे। बता दें कि पहली जून को सातवें और अंतिम चरण का मतदान होगा। योगी आदित्यनाथ अब तक कुल 12 राज्यों में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। हिमाचल प्रदेश में प्रचार कर कुल 13 राज्यों में वे कमल खिलाने की अपील करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static