भाजपा के चाणक्य अमित शाह मथुरा और गौतमबुद्ध नगर से करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआत, शेड्यूल जारी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 04:04 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी तैयारी में जुटी हुई है। भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले गृह मंत्री अमित शाह कल मथुरा और गौतम बुद्ध नगर से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। पार्टी सूत्रों की मानें तो शाह  वृंदावन में श्री बांके बिहारी मंदिर में दर्शन पूजन के बाद मतदाताओं से संवाद भी करेंगे। पार्टी की तरफ से जारी शेड्यूल के मुताबिक 27 जनवरी को मथुरा, गौतमबुद्ध नगर में अमित शाह प्रभावी तरीके से मतदाताओं से संवाद करेंगे। 29 जनवरी को मुजफ्फरनगर, सहारनपुर,  31 को रामपुर, संभल, 2 फरवरी को कन्नौज, कानपुर नगर में लोगों संवाद करेंगे। 

 बता दें कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए निर्वाचन आयोग ने चुनावी रैलियों पर प्रतिबंध लगा दिया। सिर्फ डोर टू डोर जनसंपर्क की अनुमति है। इसी क्रम में पार्टी ने यह रणनीति बनाई है। इसके तहत दिग्गज नेता जिलों में प्रवास के दौरान वहां के प्रमुख मंदिरों और धार्मिक स्थलों जाकर सांस्कृतिक राष्ट्रवाद का संदेश देंगे। क्षेत्र के प्रभावी लोगों से संवाद कर उन्हें सरकार की नीतियों और उपलब्धियों से अवगत कराएं और भाजपा के पक्ष में प्रचार करने के लिए तैयार करेंगे। वहां की संगठनात्मक बैठक कर चुनावी तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी चुनाव प्रचार के 28 जनवरी को शाहजहांपुर, आंवला 29 जनवरी को  इटावा, औरैया, 30 जनवरी को फिरोजाबाद, हाथरस 1 फरवरी को  हमीरपुर, महोबा से प्रचार करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static