अमृतपाल सिंह का यूपी कनेक्शन आया सामने, जिसने की मदद वो इस जिले के गुरुद्वारे का है ग्रंथी

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 01:48 PM (IST)

लखनऊ: खालिस्तानी समर्थक और “वारिस पंजाब दे” चीफ अमृतपाल सिंह इन दिनों सुर्खियों में है। पंजाब पुलिस जगह-जगह अमृतपाल सिंह की तलाश कर रही है। इस बीच अमृतपाल सिंह का यूपी कनेक्शन सामने आया है। बताया जा रहा है कि अमृतपाल सिंह ने जिस स्कॉर्पियो कार का इस्तेमाल भागने के लिए किया था, उसका मालिक उत्तराखंड और नेपाल की सीमा से सटे पीलीभीत के एक गुरुद्वारे का निकला है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि बुधवार को इस कार को पंजाब में चिन्हित किया गया और उसके मालिक का पता लगाया गया। फगवाड़ा से स्कॉर्पियो को छोड़कर अमृतपाल इनोवा कार से फरार हो गया। जिस स्कॉर्पियो का इस्तेमाल अमृतपाल सिंह ने किया था, उसका नंबर UK 06 AR 1313 है। हालांकि अमृतपाल सिंह तक स्कॉर्पियो कैसे पहुंचा, उसकी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 
PunjabKesari
इतना ही नहीं जिस गुरुद्वारे के ग्रंथी की स्कॉर्पियो है, उसके मालिक ने एक बयान दिया है। जिसकी स्कॉर्पियो है वह बड़े पुरा गुरुद्वारा के मुख्य ग्रंथी मोहन सिंह हैं। मोहन सिंह ने कहा कि यह गाड़ी पिछले 5-6 महीने से डेरे पर थी। वहां पर जो सेवादार थे, वही उसकी रखवाली करते थे। उन्होंने बस इतना कहा था कि वह पंजाब जा रहे हैं। बाकी उसके बाद उन्होंने कुछ नहीं बताया और उनका फोन भी नहीं लगा। हमारे पास 20-25 गाड़ियां और हैं और डेरे में गाड़ियां जाती रहती है, जहां पर जिस तरीके की जरूरत होती है। सब गाड़ियां हमारे नाम हैं। गाड़ियों का इस्तेमाल सामान लाने-ले जाने के लिए किया जाता है। पुलिस ने कहा है कि ग्रंथि से अभी तक मुलाकात नहीं हो पाई है। लेकिन जानकारी जुटाई जा रही है कि गाड़ी यहां से वहां कैसे पहुंची?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static