Amroha: प्रेम विवाह से नाराज़ लड़की के पिता ने की प्रेमी के पिता की गोली मारकर हत्या, कई राउंड फायरिंग से गांव में दहशत

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2024 - 12:09 PM (IST)

अमरोहा: यूपी के अमरोहा में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां प्रेम विवाह से नाराज प्रेमिका के पिता ने सुलह समझौते के बहाने प्रेमी के घर पहुंचकर कई राउंड फायरिंग की। गोली लगने से प्रेमी के पिता की मौके पर ही मौत हो गई। झगड़े का बीच बचाव करने आए एक अन्य शख्स को भी गोली लग गई। उसे गंम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इतना ही नहीं  प्रेमिका के पिता ने गांव में दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग की। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी घटना की जांच मे जुटे हुए हैं। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बीच बचाव करने पहुंचे युवक की गोली लगने से हालत गंभीर
दरअसल घटना अमरोहा जनपद के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव मलकपुर की है। जहां बेटी के प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने प्रेमी युवक के घर पहुंचकर समझौते के बहाने ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसमें युवक के पिता की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई जबकि बीच बचाव में आए पास के ही रहने वाले छत्रपाल की भी गोली लगने से हालत गंभीर बताई जा रही है। 

PunjabKesari

 गैर जातीय प्रेम विवाह से नाराज चल रहे थे परिजन 
दरअसल पूरा मामला मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के मलकपुर गांव का है। यहां के रहने वाले अर्जुन सैनी ने करीब दो माह पहले मुज्जफरनगर जनपद के गांव राजाराम निवासी युवती से कोर्ट मैरिज की थी। युवती के परिजन इस गैर जातीय प्रेम विवाह से नाराज चल रहे थे। क्योंकि युवती की जाती चौहान हैं और लड़का सैनी जाति से है। इसी बात से प्रेमिका के परिवार के लोग नाराज चल रहे थे। आरोप है कि शनिवार रात को मुजफ्फरनगर के गांव रामराज के रहने वाले युवती के परिजन अपनी बेटी के प्रेमी अर्जुन के घर पहुंचे।  यहां अर्जुन की पत्नी वंदना को ले जाने का प्रयास किया। जिसके बाद प्रेमी अर्जुन के पिता विजेंद्र ने इसका विरोध किया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि प्रेमिका वंदना के पिता दिनेश चौहान को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने और उनके साथ आए लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद प्रेमिका वंदना के पिता दिनेश चौहान ने प्रेमी अर्जुन के पिता विजेंद्र को गोली मार दी जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि बीच बचाव में आए गांव के ही रहने वाले छत्रपाल पुत्र अमर सिंह उम्र लगभग 35 वर्ष जाति सैनी भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। छत्रपाल की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना से गांव में फैली दहशत 
वही गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना से दहशत फैल गई। घटना की जानकारी होने पर एसपी अमरोहा अनुपम सिंह अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार सिंह , सीओ धनोरा श्वेतांभ भास्कर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे उन्होंने परिजनों से घटना की जानकारी ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static