Crime News: बहन की शादी से नाराज युवक ने उठाया खौफनाक कदम, ससुर की कर दी हत्या

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 03:16 PM (IST)

मेरठ: जिले के थाना इंचोली क्षेत्र में अपनी बहन की अदालत में हुई शादी से नाराज एक युवक ने उसके ससुर की कथित तौर पर धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को कहा कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिरुद्ध सिंह ने बताया, “ इंचौली थाना क्षेत्र के पबला निवासी सुमित कुमार (47) का शव शनिवार की सुबह उसके घ​​र के पास पड़ा मिला। शव पर धारदार हथियार से वार किए जाने के निशान थे।

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक के बेटे अरुण ने कुछ महीने पहले गांव की ही एक युवती से अदालत में शादी की थी और इस विवाह को लेकर युवती का भाई अभिषेक काफी नाराज था। सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में सुमित के परिजनों ने अभिषेक समेत तीन लोगों के खिलाफ तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया। उनके मुताबिक, पुलिस ने अभिषेक से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस अधिकारी के अनुसार, फिलहाल इस घटना में अभिषेक की ही संलिप्तता सामने आयी है तथा मामले की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- 15 साल बाद कोर्ट ने सुनाया फैसला, दलित नाबालिग से गैंगरेप के दोषियों को आजीवन कारावास की सजा

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फिरोजाबाद (Firozabad) विशेष न्यायाधीश एससीएसटी एक्ट इफराक अहमद (Ifraq Ahmed) ने 18 वर्ष पुराने मामले में दलित किशोरी (Dalit girl) के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) के दो आरोपियों को आजीवन कारावास (Life imprisonment) एवं दोनों पर 2 लाख 10 हजार रूपए का जुर्माना (Fine) लगाया। जुर्माना अदा न करने पर प्रत्येक को 13 महीने का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा। जुर्माने की समस्त धनराशि पीड़िता को दिए जाने का आदेश पारित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static