पत्नी की खुदकुशी से नाराज व्यक्ति ने बेटे का गला दबाने के बाद लगाई फांसी, ऐसे हुआ खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 05:30 PM (IST)

बांदा(उप्र): बांदा से सटे हमीरपुर जिले के राठ कस्बे में अपनी पत्नी की आत्महत्या से क्षुब्ध एक व्यक्ति ने अपने डेढ़ साल के बेटे की गला दबा कर हत्या कर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने बताया कि जिले के राठ कस्बे के गुलाब नगर मुहल्ले में एक घर से सोमवार को बृजेन्द्र राठौर (31) और उसकी पत्नी गीता (25) के शव फांसी से लटके पाए गए जबकि डेढ़ साल के बेटे पार्थ का शव जमीन पर पड़ा था।

उन्होंने कहा कि ये शव कई दिन पुराने मालूम होते हैं। उन्होंने बताया कि बच्चे का शव चादर से ढका था और उसके ऊपर एक कथित 'सुसाइड नोट' रखा था जिसमें बृजेन्द्र ने आपसी विवाद होने पर पत्नी गीता द्वारा फांसी लगाए जाने के बाद अपने डेढ़ साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर खुद फांसी लगा लेने की बात लिखी है।

मीना ने बताया कि नोट के अंत में बृजेन्द्र ने खुद को 'हत्यारा' लिखा है। सोमवार को जब बृजेन्द्र का चचेरा भाई उससे मिलने उसके घर गया तब घटना का खुलासा हुआ। उन्होंने बताया कि 'शव सड़ चुके थे जिससे लगता है कि घटना लगभग 3 दिन पुरानी है। पोस्टमॉर्टम कराने के बाद तीनों शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static