ज्वेलरी न लाने से गुस्साए प्रेमी ने प्रेमिका को खिलाया जहर, बिगड़ी हालत

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 12:53 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से सनसनी घटना सामने आया है जहा पर नौकर ने अपनी मालिक की बेटी को अपने प्यार के जाल में फसा कर अपने साथ ले गया।  फिर उसने युवती से घर में रखे ज्वेलरी को लाने का दबाव बनाने लगाया। युवती ने लाने से साफ इनकार कर दिया। जिससे गुस्साए प्रेमी ने प्रेकिका को जहर पिला दिया।  जिसकी वजह से युवती की हालत बिगड़ गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों ने युवती को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि मामला हरदोई जिले की कोतवाली शाहाबाद इलाके का है। जहा 19 वर्षीय युवती बेहोशी की हालत में उसके प्रेमी के घर के बाहर मिली। आशंका जताई जा रही है कि  युवती को जहरीला पदार्थ खिला कर जान से मारने की कोशिश की गई। युवती ने बताया कि उसके पिता की कस्बे में ग्रिल की दुकान है,जहां राजू नाम का युवक दुकान पर नौकरी करता था।उसके घर आने जाने के दौरान उसकी मुलाकात राजू से हो गई, धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया। आज सुबह वह अपने घर से कालीन की बुनाई का काम करने के लिए निकली थी तभी राजू ने उससे शादी का वादा कर अपने घर ले गया। जहा उसने युवती से पूछा की गहने लाई हो तो युवती के इंकार करने पर उसने अपने परिवार के साथ मिलकर उसे जहर खिलाकर घर के बाहर फेंक दिया। वहीं जब युवती समय से घर नहीं पहुंची परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताई फिर उसकी तलाश शुरु की। इसी बीच युवती बेहोशी की हालत में अपने प्रेमी के घर मिली। 

परिजनों ने पीड़िता को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। युवती की हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वही प्रेमी अपने परिजनों के साथ फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static