कॉपरेटिव बैंक चुनाव में खामियों को लेकर अखिलेश यादव के चचेरे भाई ने DM से की शिकायत

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 06:33 PM (IST)

इटावा: जिले में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई अंकुर यादव और जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव अपने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी के कार्यालय पर पहुंचे जहां पर उन्होंने जिलाधिकारी अवनीश राय से मुलाकात की। अंकुर यादव ने कहा कि बीजेपी कॉपरेटिव बैंक के चुनाव में गड़बड़ी करवा सकती है। इसी को लेकर हम लोगों ने जिलाधिकारी से शिकायत की है। हमलोगों ने मांग की है कि कॉपरेटिव बैंक के चुनाव में किसी भी तरीके की गड़बड़ी ना हो।

PunjabKesari

अंकुर यादव ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप
जिलाधिकारी से शिकायत करने के बाद अंकुर यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिला सहकारी बैंक के चुनाव में जनपद के कुछ अधिकारियों के द्वारा एक पक्ष का पक्ष रखना और उनको बेईमानी से आगे बढ़ाने का काम अधिकारी कर रहे हैं। कुछ दिन से लगातार ऐसा ही देखा जा रहा है कि अधिकारी उनकी खामियों को नजरअंदाज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां पर सरकार के अधिकारी अपने लोगों के अगर पर्चो में कोई कमी है तो उनके पर्चो को स्वीकार रहे। सरकार अधिकारियों पर दबाव बनाकर सहकारिता का चुनाव जीतना चाहती है। इसी को लेकर हम लोगों ने डीएम से शिकायत की है और निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की है।

PunjabKesari

डीएम ने कहा आरोप सिद्ध होने पर होगी कार्रवाई
अंकुर यादव के द्वारा जिलाधिकारी अवनीश राय से शिकायत के बाद अवनीश राय ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक राजनीतिक दल के द्वारा आज एक शिकायती पत्र देकर बताया गया था कि सहकारिता चुनाव में कुछ अधिकारी गड़बड़ी का काम कर रहे हैं। जिनके पर्चे खारिज होना है उनके पर्चो को भी जमा किया जा रहा है। पूरा मामला संज्ञान में आया है। पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। अगर कोई दोषी होगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static