सरकार से निपटने के लिए सारे दल खत्म हो गए, अगर कोई है तो वह कांग्रेस और राहुल गांधीः बृजलाल खाबरी

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 09:26 PM (IST)

लखनऊः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने पर यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सरकार से निपटने के लिए सारे दल खत्म हो गए हैं। आज अगर कोई दल है तो वह है कांग्रेस पार्टी है और राहुल गांधी हैं। हम सब सिपाही उनके साथ हर तरह से उनके साथ चलने को तैयार हैं।

PunjabKesari

कांग्रेस दलितों-पिछड़ों की विरोधी पार्टी रही हैः केशव मौर्य
राहुल गांधी को लेकर चल रही सियासत पर राजधानी लखनऊ में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया। डिप्टी सीएम ने कहा कि राहुल गांधी को कल सजा सुनाई गई थी। उन्होंने पीएम के खिलाफ टिप्पणी की थी। न्यायालय के फ़ैसले का स्वागत करते हैं। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस दलितों-पिछड़ों की विरोधी पार्टी रही है। कांग्रेस ने कई बार पीएम का अपमान किया है।

PunjabKesari

खाबरी ने केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर किया पलटवार
इधर, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार करते हुए यूपी कांग्रेस अध्यक्ष ब्रजलाल खाबरी ने ने कहा कि किसी का कुर्सी पर जन्मसिद्ध अधिकार नहीं है। डिप्टी सीएम को ज्ञान होता तो नहीं बोलते। उन्होंने कहा कि मंत्रियों को झूठ बोलने को कहा जाता है वही बोलते हैं। राहुल गांधी का देश दुनिया में नाम बढ़ रहा है। कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी पढ़े लिखे लोगों को बुलाती है। देश के सर्वेसर्वां को नहीं बुलाया गया इस बात का दुख है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static