चोरी की 200 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने वाला गिरफ्तार, चोर की खूबी और शौक जान रह जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 02:49 PM (IST)

नोएडा: नोएडा पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में चोरी की अनेक वारदातों को अंजाम देने वाले चोर संजय पहाड़िया सहित 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी किए गए लाखों रुपए कीमत के चांदी के बर्तन, जेवरात, नगदी के अलावा ताला तोड़ने में इस्तेमाल की जा सकने वाली ड्रिल मशीन व औजार और देसी तमंचा बरामद हुआ है।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस. ने बताया कि थाना सेक्टर-20 पुलिस ने शनिवार को एक सूचना के आधार पर कुख्यात चोर संजय पहाड़िया निवासी संगम विहार दिल्ली, सुरेश पुत्र राम मनोहर तथा जावेद पुत्र इस्माइल को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि उक्त चोर ने देश के विभिन्न प्रांतों में चोरी की 200 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है। यह चोर महंगी कारों में सवार होकर चोरी करने जाता था।

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने नोएडा के सेक्टर 21, 25 के कई घरों में चोरी की थी। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि 10वीं पास यह चोर पहाड़िया फर्राटेदार अंग्रेजी भी बोलता है। उन्होंने बताया कि इस बदमाश को पहले भी दिल्ली सहित कई अन्य स्थानों पर पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उस पर देश के विभिन्न थानों में चोरी के करीब 200 मामले दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static