दिनेश शर्मा बोले- चुनाव आते ही विपक्षी हुए मौसमी राम भक्त... कर रहे हनुमान चालीसा का पाठ

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 10:24 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि चुनाव आते ही विपक्षी दलों के लोग मौसमी राम भक्त बन गए हैं। आज वे घंटा बजाने व हनुमान चालीसा के पाठ का अभ्यास कर रहे हैं क्योंकि उन्हें राम भक्तों की ताकत का एहसास हो गया है।       

पुरनियां लखनऊ में बाल्मीकि समाज सामाजिक सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए शर्मा ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंदिर निर्माण की बाधाओं को दूर किया है और आज तेजी से राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। उन्होंने कहा कि समाज में विघटनकारी ताकतें फिर सक्रिय हो गई हैं। वे समाज को जाति धर्म में बांटना चाहती हैं। महाराष्ट्र में कभी भाजपा के साथ सत्ता में रहने वाले भी पार्टी के खिलाफ साजिश कर रहे हैं।      

उन्होंने कहा कि देश में कुछ शक्तियां ऐसी हैं जिनकी मानसिकता संकीर्ण है। ये ऐसे लोग है जो प्रधानमंत्री के सामर्थ से घबराते हैं। चीन और पाकिस्तान नहीं चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आए। यह विनाशकारी ताकते हैं जो भयाक्रान्त है तथा देश में अपने प्रतिबिम्ब ढूढ रही हैं। डॉ शर्मा ने कहा कि आज के विपक्ष के पास कोई नीति व सिद्धान्त नहीं हैं। वह केवल विरोध के लिए विरोध कर रहा है। गरीब के घर को बनवाना, उसके घर में शौचालय का निर्माण कराना, फ्री में बिजली का कनेक्शन देना, फ्री में गैस का कनेक्शन देना, किसान के खाते में 6000 रुपए देना, गरीब को फ्री में राशन देना मोदी योगी सरकार की जनता के प्रति समर्पण और काम करने की भावना है। इस सरकार ने जाति और धर्म देखे बिना गरीब के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बाल्मीकि समाज को हमेशा सम्मान दिया है।

पार्टी के सर्वोच्च पद पर इस समाज को भी स्थान मिला था। यह भी हर्ष का विषय है कि इस समाज से जो भी विधायक, सांसद, महापौर चुनकर आए हैं वे सभी भाजपा के सदस्य हैं। इस समाज को पार्टी ने हर स्तर पर उचित सम्मान और प्रतिनिधित्व प्रदान किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static