मऊ: भाजपा प्रत्‍याशी अशोक सिंह ने कहा- डर से मुख्तार अंसारी ने छोड़ा चुनाव मैदान

punjabkesari.in Saturday, Feb 26, 2022 - 01:25 PM (IST)

मऊ: बाहुबली मुख्तार अंसारी के चुनाव न लड़ने को लेकर मऊ सदर से भाजपा प्रत्याशी अशोक सिंह ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि अपने आप को बाहुबली मानने वाला मुख्तार इस बार के विधानसभा चुनाव में हार के डर से मैदान छोड़ चुका है। मुख्तार ने अपनी जगह बेटे को मैदान में उतारा है। वह खुद चुनाव लड़े या बेटा, बात तो एक ही है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी तक मुख्तार अंसारी सरकारों के संरक्षण पर गुंडागर्दी करता रहा है और चुनाव लड़ता और जीतता रहा है। पहली बार आमजन ने पांच वर्ष के योगी सरकार के सुशासन को देखा है। जो जनप्रतिनिधि 17 साल से जेल में हो, वह कैसा विकास करेगा, जनता जानती है। अब योगी आदित्यनाथ की सरकार है। जहां न तो गुंडई चलेगी और नहीं दबंगई। इसका खामियाजा ऐसे लोग भुगत चुके हैं। अशोक सिंह ने कहा कि उनके भाई का दोष क्या था। भाई ने मुख्तार अंसारी को ठेकेदारी में 10 फीसदी टैक्स देने से मना कर दिया तो उनकी हत्या करवा दी गई।

उन्होंने कहा कि जनता के लूटे गए पैसों से मुख्तार का बेटा आज लग्जरी कारों के काफिले से चल रहा है। उन्होंने कहा कि मैं मुख्तार अंसारी के विरुद्ध मजबूती से मुकदमा भी लड़ा, आज उसकी जगह उसके बेटे के खिलाफ मजबूती से चुनाव लड़ रहा हूं। मुझे किसी का खौफ नहीं है, मरना एक दिन सबको है। मैं भी मरूंगा और मुख्तार अंसारी भी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static