असुर वही जो अत्याचार कर रहे हैं: अखिलेश बोले- लोकसभा चुनाव में जीत के लिए हमें सजग रहकर करना होगा काम

punjabkesari.in Sunday, Jun 11, 2023 - 12:12 AM (IST)

Sitapur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शनिवार को सीतापुर (Sitapur) के नैमिषारण्य (Naimisharanya) में पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण कार्यक्रम में कहा कि 2024 के चुनाव (Election) में जीत के लिए हमें सजग रहकर काम करना होगा।
PunjabKesari
लोक जागरण अभियान के परिपेक्ष में नैमिषारण्य में दो दिवसीय हजारों कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने के कार्यक्रम में भाग लेने के बाद सपा प्रमुख ने बिना नाम लिए पत्रकारों से कहा कि असुर वही जो अत्याचार कर रहे हैं। यह देवताओं की भूमि है, ऋषि मुनियों की भूमि है यहां असुरों के असुर का भी देवभूमि पर असर नहीं रहा है इसीलिए जनमानस को बचाने के लिए हम यहां प्रार्थना करते हैं और कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दे रहे हैं। यह देवभूमि एक सुरक्षित स्थान है जहां असुरों को आने की अनुमति नहीं है। उन्होंने डिप्टी सीएम के लिए कहा कि आपके सवालों से बचते नजर आ रहे हैं कानून व्यवस्था का क्या हाल है क्या इन्वेस्टमेंट आया है नैमिष के विकास में सपा के कार्यकाल में काफी योजनाएं आई मैं यहां खड़े होकर यह कह सकता हूं कि यह एक सुरक्षित स्थान है जहां असुरों को आने की अनुमति नहीं है। उन्होंने कहा “ हमारे विधायकों ने बिजली, सड़क और मंदिरों को सजाया-संवारा और अच्छे ढंग से बनवाया है यहां तो सीएम वादा करके इस पावन भूमि से गए थे और अभी वादा पूरा नहीं हुआ।”
PunjabKesari
सपा अध्यक्ष ने अपने प्रशिक्षण कार्यक्रम में कहा कि कार्यकर्ताओं को घर घर जाना होगा उन्हें इस बात पर भी नजर रखनी होगी कि मतदाता सूची से नाम न कटने पाए। हर स्तर पर उन्हें सजग रहना होगा तभी उत्तर प्रदेश लोकसभा के चुनाव में हम विजय होंगे। इस अवसर पर उन्होंने कहा “ हमें जागरूक रहना है हमें किसी बहकावे में नहीं आना है हमें जनता के बीच में रहकर काम करना है उन्होंने कहा की अभी सजग हो जाइए अभी से सपा को मजबूत बनाने के लिए कार्य करने शुरू कर दीजिए। यह लोकसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है।” इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, किरणमय नंदा, राम अचल राजभर, एमएलसी जास्मीन अंसारी, पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह वर्मा, कौसर जहां, जिला अध्यक्ष छत्रपाल यादव, वरिष्ठ नेत्री गीता सिंह सहित अन्य नेतागण उपस्थित रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static