बेटी की क्रूरता! घर पर सो रहे पिता की गर्दन पर धारदार हथियार से किया वार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 05:41 PM (IST)

संभल (मुजम्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश के जनपद संभल (Sambhal) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटी ने घर पर सो रहे पिता की गर्दन पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर उन्हें घायल कर दिया। हमले से शख्स लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। वहीं, जब इस बात की जानकारी घर वालों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजनों द्वारा घायल को सरकारी अस्पताल ले जाया गया,जहां उनका इलाज चल रहा हैं। इसके साथ ही पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है।

PunjabKesari

जानें क्या हैं मामला?
बता दें कि घटना जिले के थाना नखासा के गांव केशोपुर भिंडी की है। जहां सोमवार सुबह गांव निवासी नेमपाल अपने घर पर सो रहा था। इसी दौरान उनकी बेटी आशा ने धारदार हथियार से अपने पिता की गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गर्दन से खून की धारा बहने लगी और चीख-पुकार की आवाज सुनकर घर पर मौजूद अन्य सदस्य दौड़े। नेमपाल को लहूलुहान अवस्था में देख परिजनों की मुंह से किल्ली छूट गई। आनन-फानन में नेमपाल को लहूलुहान अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....रेप आरोपी के घर बैंड बाजा लेकर पहुंची पुलिस, सरेंडर ना करने पर दी ये चेतावनी

आशा मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं- पीड़ित का भाई
घायल नेमपाल के भाई कल्लू ने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ जब नेमपाल अपने घर पर सो रहे थे। इसी बीच उनकी बेटी आशा ने धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर दिया जिससे वह घायल हो गए। पुलिस को इस मामले में तहरीर दे दी गई है। कल्लू ने आगे बताया कि उसकी भतीजी आशा की शादी हो चुकी है, लेकिन वह पिछले कुछ दिनों से अपने मायके में रह रही है। कल्लू ने बताया कि उसकी भतीजी आशा मानसिक रूप से विक्षिप्त है और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया है।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए नखासा थाना प्रभारी जय कुमार ने बताया कि बेटी द्वारा पिता की गर्दन पर धारदार हथियार से वार करने का मामला सामने आया है, लेकिन अभी किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है। जिला संयुक्त चिकित्सालय के डॉ चमन प्रकाश ने बताया कि नेमपाल नाम के एक घायल का इलाज किया जा रहा है। उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से बार किया गया है हालांकि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static