नौकरी करनी है तो धोने पड़ेंगे बर्तन...', थानाअध्यक्ष का चौकीदार को धमकी देते हुए ऑडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 03:36 PM (IST)

फर्रूखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जिले के थाना मेरापुर का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें थानाध्यक्ष चौकीदार को झूठे बर्तन न धोने पर धमकी देता है। जिस पर चौकीदार अड़ जाता है और कहता है कि साहब! हम बर्तन अपने घर पर नहीं धोते तो आपके वहां क्यो धोएंगे। इसी बात को लेकर भड़का थानाध्यक्ष चौकीदार के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कहता है। वहीं, अब पीड़ित चौकीदार ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस अधीक्षक को देकर मदद की गुहार लगाई है।
PunjabKesari

PunjabKesari
'तू बर्तन साफ करे बिना चला गया...'
वायरल ऑडियो जिले के मेरापुर थानो का बताया जा रहा है। जहां के थानाअध्यक्ष नवींन कुमार और चौकीदार शेषबाबू के बीच फोन पर हुई बातचीत की ऑडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल ऑडियो में थानाध्यक्ष से चौकीदार से कहता है कि तुमसे बर्तन साफ करनें को कहा था। तू साफ किए बिना भाग गया। जिस पर चौकीदार नें कहता है कि याद भूल गए। थानाध्यक्ष ने कहा की हम याद भूल जानें हाजिर लगाना। बाते कम बनाया कर, ज्यादा होशियर बनता है। आयेगा नहीं फिर कहेगा यह बीमार वह बीमार।
PunjabKesari
चौकीदार की बात सुनकर भड़का थानाअध्यक्ष
थानाअध्यक्ष ने आगे कहा कि क्या शक्ल दिखानें आओगे काम नही करोगे। जिस पर चौकीदार कहता है कि साहब! हम बर्तन अपने घर पर नहीं धोते तो आपके वहां क्यो धोएंगे। जिस पर थानाध्यक्ष भड़क गया और उसने कहा कि क्यों कर रहे हो चौकदारी मना कर दो। चौकीदार ने कहा कि साहब झूठे बर्तन धोनें के लिए चौकीदारी होती है। थानाध्यक्ष बोला तो क्या आफिस में बैठकर काम करोगे और फिर चौकीदार ने कहा ठीक है, 6 तारीख को सभी चौकीदारी आएंगे तो सभी से झूठे बर्तन ही धुलवाना। जिस पर थानाध्यक्ष कहता है कि इसकी रिपोर्ट दो इसको चौकीदारी नहीं करनी है।
PunjabKesari
'झूठी कार्रवाई कर रहे हैं...'
पीड़ित चौकीदार ने थानाध्यक्ष पर काफी समय से शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि थानाध्यक्ष ने उसे झूठे बर्तन साफ करने के लिए कहा था। जब उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो थानाध्यक्ष उसे हटाने की धमकी देने लग गया। अब उस पर झूठी कार्रवाई कर रहा है। दीवान जयपाल ने अपने फोन से थानाध्यक्ष और चौकीदार की बात कराई थी।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static