अयोध्या की भूमि भाजपाई सौदेबाजी और मुनाफाखोरी की शिकार हुई: अखिलेश यादव

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 01:41 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भगवान राम की नगरी अयोध्या में सर्किल रेट 50 से लेकर दो सौ प्रतिशत तक को बढ़ाने के प्रस्ताव को लेकर योगी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपाइयों ने सस्ते में अपनों को खरीदवाया और जब बेचकर निकलने का समय आया तो भाजपा सरकार ने सर्किल रेट बढ़ाने का प्रबंध करवाया।

भाजपाई लालच ने अयोध्या को नहीं छोड़ा​
अयोध्या की भूमि भाजपाई सौदेबाजी और मुनाफ़ाखोरी की शिकार हुई है। अयोध्या की जनता तो पहले ही जान गयी थी कि भाजपा का अयोध्या से भावात्मक-भावनात्मक लगाव नहीं बल्कि ‘भू-नात्मक’ व ‘मुनाफ़ात्मक’ लोभ है। भाजपाई लालच ने जब अयोध्या को नहीं छोड़ा तो बाकी देश का क्या हाल कर रहे होंगे, ये कहने की बात नहीं।

ये भी पढ़ें:-योध्या में लेना चाहते हैं जमीन तो न करें इंतजार, चार सितंबर के बाद 200 प्रतिशत तक बढ़ेगा सर्किल रेट!

अयोध्या: भगवान राम की नगरी अयोध्या में यदि आप भी आवास या खेती, व्यावसायिक भूमि को लेना चाहते हैं तो तो इंतजार न करिये। अगले महीने 10 सितंबर तक सर्किल रेट में 50 से लेकर दो सौ प्रतिशत तक को बढ़ाने का प्रस्ताव है। गुरुवार को ज़िला मजिस्ट्रेट ने प्रस्तावित सर्किल रेट की सूची जारी की और लोगों से सुझाव मांगे। प्रस्तावित दरें अगस्त 2017 से लागू प्रचलित दरों से 50 प्रतिशत से 200 प्रतिशत ज्यादा हैं। सुझाव प्राप्त करने की अंतिम तिथि 4 सितंबर है और उसके बाद दरों को अंतिम रूप देकर अधिसूचित किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static