Ayodhya News: अभिनंदन लोढ़ा ग्रुप के कर्मियों से मारपीट करने वाले 5 गिरफ्तार, जमीन पर कब्जेदारी को लेकर हुआ था विवाद

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 01:24 AM (IST)

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश में अयोध्या के कोतवाली क्षेत्र में जमीन पर कब्जे को लेकर अभिनंदन लोढा ग्रुप के कर्मचारियों से मारपीट करने वाले 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

कोतवाली प्रभारी मनोज शर्मा ने मंगलवार को बताया कि तिहुरा मांझा में अभिनंदन लोड़ा ग्रुप रामनगरी में आवासीय भूखंडों का बड़ा क्षेत्र विकसित कर रहा है। गत 12 सितंबर को मनोज कुमार तिहुरा माझा में ग्रुप की साइट पर थे। ग्रुप ने रामआशीष यादव की भूमि की रजिस्ट्री कराई है। उसी भूमि पर कब्जा प्राप्त करने के लिए वह पिलर लगवा रहे थे। पूर्व से ही इस जमीन पर रामरूप माझी ने कब्जा किया था।

इस बीच रमेश माझी, रवीश माझी, दीपक माझी, धर्मेंद्र माझी, विजय माझी, राजेश माझी,कुलदीप माझी, गोलू माझी और अरविंद माझी पहुंचे और मारपीट करने लगे। जान से मारने की नीयत से उन्होंने सिर पर पीछे से डंडे से वार कर दिया जिससे उनका सिर फट गया और गंभीर चोटें आईं। बाद में वह लोग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। मामले में रियल स्टेट कंपनी के कर्मचारियों की तहरीर पर पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static